एफआईए-जेसीबी गोल्फ टूर्नामेंट का 15वां संस्करण रहा शानदार

0
327

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । अर्थमूविंग और निर्माण उपकरण के लिए भारत की अग्रणी निर्माता, जेसीबी इंडिया लिमिटेड ने फरीदाबाद में एफआईए-जेसीबी गोल्फ टूर्नामेंट के 15वें संस्करण के लिए अपना समर्थन जारी रखा। वर्षों से टूर्नामेंट फरीदाबाद के औद्योगिक शहर में एक वार्षिक आयोजन बन गया है। यह दिल्ली एनसीआर क्षेत्र के गोल्फरों को आकर्षित करता है और पिछले 15 वर्षों से एक लोकप्रिय टूर्नामेंट रहा है। इस वर्ष टूर्नामेंट में 84 खिलाड़ियों ने भाग लिया।

*टूर्नामेंट के विजेता Ramun Singh थे। (Score 77)*
जेसीबी ने लगभग चार दशक पहले भारत में अपना परिचालन शुरू किया था और आज नौ उत्पाद श्रेणियों में 60 से अधिक विभिन्न उत्पादों का निर्माण करता है। जेसीबी का मुख्यालय बल्लभगढ़, फ़रीदाबाद में है।
यह आत्म निर्भर इंडिया के विजन का प्रतीक है, मेड इन इंडिया उत्पादों को 130 से अधिक देशों में गर्व से निर्यात किया जा रहा है। यह अपनी सीएसआर गतिविधियों के माध्यम से शिक्षा, स्वास्थ्य और कौशल विकास के क्षेत्रों में भी सक्रिय रूप से काम करता है।
फ़रीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन राज्य के सबसे पुराने और सबसे बड़े उद्योग संघों में से एक है। यह एक औद्योगिक पारिस्थितिकी तंत्र को सक्षम करने और अपने संचालन क्षेत्र के आसपास विभिन्न कल्याणकारी गतिविधियों के लिए भी काम करता है। इस वर्ष FIA अपने अस्तित्व के 75 वर्ष का जश्न मना रहा है।

LEAVE A REPLY