अनुसूचित मोर्चे के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष गौरव चौहान ने राजकुमार वोहरा का किया स्वागत अभिनन्दन

0
275

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फरीदाबाद । भाजपा जिला फरीदाबाद के अनुसूचित मोर्चा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष गौरव चौहान ने मोर्चे के कार्यकर्ताओं के साथ फरीदाबाद के गाँव झाड़सैन्तली में भाजपा जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा का स्वागत और अभिनन्दन किया। इससे पूर्व जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने मोर्चे के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष  गौरव चौहान और मोर्चे के कार्यकर्ताओं के साथ बाल्मिकी मंदिर में दर्शन कर आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर जिला महामंत्री सुरेन्द्र जांगड़ा, मीडिया सह प्रमुख अजय डुडेजा,  कार्यक्रम संयोजक मुकेश बाल्मिकी एवं सोनू बाल्मिकी, अमरपाल गहलोत, महिपाल सजलाना, मामचंद, सुखबीर, संजय डागर, अमित कुमार, प्रवीण मोर्या, बलराज माहर, गौरव आदि कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे ।

मोर्चे के नव नियुक्त जिला अध्यक्ष गौरव चौहान ने अपनी नियुक्ति के लिए अनुसूचित जाति समाज के मौजूदा लोगों और मोर्चे के कार्यकर्ताओं के साथ जिला अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया और गाँव की बुजुर्ग सरदारी ने जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा को पगड़ी बांधकर उनका सम्मान किया । भाजपा  जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा  ने गौरव चौहान को नव दायित्व की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मोर्चे के सभी कार्यकर्ता देश एवं  प्रदेश सरकार की योजनाओं को  आमजन पंहुचाकर जनता को ज्यादा से ज्यादा योजनाओं का लाभ दिलवाएं । वोहरा ने समाज के बुजुर्गों से समाज की बच्चियों को पढ़ाने का आह्वान करते हुए कहा कि एक बच्ची को शिक्षित करना  एक पूरे परिवार को शिक्षित करना है ।

राजकुमार वोहरा ने कहा कि मोदी-मनोहर की डबल  इंजन सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से देश व प्रदेश का जन जन सशक्त हुआ है और गरीब, युवा, महिला व  किसान सभी वर्गों तक योजनाओं का लाभ पहुँच रहा है । प्रदेश की जनता सरकार के काम से बेहद खुश है। लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां जोरो पर हैं,  इसलिए मोर्चे के सभी कार्यकर्त्ता लोकसभा चुनाव की तैयारियों में पुरी निष्ठा के साथ जुट जाएँ ताकि फरीदाबाद की सीट को पहले से ज्यादा मतों से जीतकर  मोदी जी झोली में डालकर तीसरी बार मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाएं ।

LEAVE A REPLY