इस दिवाली कुणाल रावल के वॉर्डरोब से पांच फैशनेबल फेस्टिव ऑउटफिट!

0
107

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। कुणाल रावल ने टॉप फैशन डिजाइनर के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है, जो इस फेस्टिव सीजन में कूचर किंग के रूप में चमक रहे हैं। उनके इनोवेटिव डिजाइन और शिल्प कौशल वैश्विक फैशन प्रेमियों को आकर्षित करते हैं। मशहूर हस्तियों ने दिवाली 2023 के लिए उनकी कलात्मक कृतियों को अपनाया।

रणबीर कपूर इंडिया कॉउचर वीक 2023 के दौरान कुणाल रावल के लिए शोस्टॉपर के रूप में मंच पर आए, उन्होंने आकर्षक काले रंग का पोशाक पहना था। यह डिज़ाइन अतीत के प्रभावों को समकालीन धार के साथ जोड़ता है, जो रावल की विशेषता का उदहारण है।

फेस्टिव पोशाक तैयार करने में, कुणाल रावल ने कम्फ़र्टेबल सिल्हूट, बारीक सिलाई, मोनोक्रोमैटिक एलिगेंस और बेहतरीन डिज़ाइन पर ध्यान केंद्रित किया है। यह पहनावा उनकी “नेवी नाइट” पोशाक की एक उत्कृष्ट रचना है, जिसे आयुष्मान खुराना ने खूबसूरती से पहना है। घर या ऑफिस में लक्ष्मी पूजा के लिए यह एक स्टाइलिश पहनावा।

अल्लू अर्जुन ने कुणाल रावल की पोशाक में एलिगेंस का प्रतीक बनाया, जिसमें डबल ऑक्सफोर्ड फैब्रिक में बकेट-बॉटम डिज़ाइन के साथ सिग्नेचर इक्रू मिड-थाई शेरवानी जैकेट शामिल थी। आइवरी अशोक सेल्फ-ब्रास बटनों से सजे इस एन्सेम्बल को “पुष्पा: द राइज” में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए चुना गया था।

एफडीसीआई इंडिया कॉउचर वीक 2020 के दौरान अर्जुन कपूर कुणाल रावल के लिए शोस्टॉपर थे। अभिनेता ने एक काली शेरवानी में सोफिस्टिकेशन का परिचय दिया, जो काले ट्राउजर के साथ पूरी तरह मेल खाता था। इस पहनावे की सबसे खास विशेषता कुणाल की सिग्नेचर हेम्स और पोल्की बटन की उत्कृष्ट सजावट थी। शाम की दिवाली पार्टियों और डिनर के लिए यह एक आदर्श पोशाक।

सनी कौशल ने सहजता से क्लासिक बेज चूड़ीदार के साथ कुणाल रावल ब्राउन कुर्ता पहना, जो उत्सव के अवसरों के लिए बिना वर्सटाइल चॉइस की पेशकश करता है। यह पहनावा कैज़ुअल चार्म और एलिगेंस के बीच सही संतुलन बनाता है, जो इसे उत्सव के माहौल के लिए एक आदर्श मेल बनाता है।

कुणाल रावल की फैशन क्षमता इस त्योहार सीज़न में बेजोड़ है और उनके डिज़ाइन फैशन की दुनिया में लक्ज़री और एलिगेंस को फिर से परिभाषित कर रहे हैं। अपनी इनोवेटिव रचनाओं के साथ, उन्होंने फैशन के किंग के रूप में अपनी जगह पक्की कर ली है और इंडस्ट्री के फ्यूचर ट्रेंड्स के लिए मानक स्थापित कर दिए हैं।

LEAVE A REPLY