सोनू सूद ने फिटनेस और ‘मीटी डाइट्स’ से जुड़ी गलतफहमियों के बारे में अपनी राय साझा की!

0
59

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। इस बात में कोई शक नहीं है कि सोनू सूद बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में से एक हैं। उनकी फिटनेस जर्नी ने कई लोगों को प्रेरित किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में, नेशनल हीरो ने अपने फिटनेस रेजिम के बारे में खुलकर बात की, जिससे फैंस को उनके अनुशासित जीवन के बारे में गहराई से जानकारी मिली। उन्होंने फिटनेस डाइट के बारे में आम मिथकों को भी दूर किया। उन्होंने कहा, “लोगों को अक्सर यह गलतफहमी होती है कि अच्छे फिजिक के लिए आपको मीटी डाइट की आवश्यकता होती है, लेकिन मैंने सीखा है कि यह सीड सनैकिंग करने या जंक फूड के बजाय डिसिप्लिनड डाइट पर टिके रहने के बारे में अधिक है।” एक्टर ने इस बात पर जोर दिया कि आप क्या खाते हैं इससे ज़्यादा आप कितना और किस प्रप्रोशन में खाते हैं, वह ज़रूरी है।

अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद, सोनू वर्कआउट करना कभी नहीं छोड़ते, इसे अपने जीवन का एक महत्वपूर्ण अनुशासन मानते हैं। वह पूरे दिन एक्टिव रहने पर भी जोर डालते हैं। उन्होंने कहा “यहां तक ​​कि टीवी देखने जैसे समय के दौरान भी, मैं क्रंचेज, पुश-अप्स और सिट-अप्स के साथ चलते रहने के तरीके ढूंढता हूं। ये सरल एक्टिविटीज मुझे एक्टिव और स्वस्थ रहने के महत्व को सुनिश्चित करते हैं।”

अभिनेता वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ‘फतेह’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं, जहां वह मुख्य अभिनेता, लेखक, निर्देशक और निर्माता के रूप में काम करेंगे। यह फिल्म, जो साइबर क्राइम कॉन्सेप्ट और भारत में इसके बढ़ते खतरे के इर्द-गिर्द घूमती है, इसमें नसीरुद्दीन शाह और जैकलीन फर्नांडीज भी महत्वपूर्ण रोल्स में हैं।

LEAVE A REPLY