‘तलाखों में एक’ पर राशि खन्ना ने खुलासा किया ‘मेरी सबसे कठिन फिल्मों में से एक है!’

0
66

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। हाल ही में रिलीज़ हुई ‘अरनमनई 4’ से तहलका मचाने के बाद, राशि खन्ना विक्रांत मैसी के साथ ‘तलाखों में एक’ में अभिनय करने के लिए तैयार हो रही हैं। खन्ना, जो भूमिकाओं और फिल्मों के साथ एक्सपेरिमेंट करने से कभी नहीं कतराती, उन्होंने ‘तलाखों में एक’ के बारे में खुलकर बात की और कहा, “यह मेरी अब तक की सबसे कठिन फिल्मों में से एक है।” राशि ने आगे बताया कि उन्होंने फिल्म में अपना दिल और आत्मा लगा दिया है। यंग पैन इंडिया एक्ट्रेस ने यह भी आश्वासन दिया कि दर्शकों को उन्हें “अलग” भूमिका में देखने को मिलेगा।

वर्तमान में, वर्सेटाइल पावरहाउस अपनी हॉरर-कॉमेडी ‘अरनमनई 4’ की सफलता का आनंद ले रही है। फिल्म ने न सिर्फ तमिल बॉक्स ऑफिस पर ड्राई पैच को खत्म किया बल्कि राशि को इंडस्ट्री की गोल्डन गर्ल के रूप में स्थापित किया, जिसने सुंदर सी निर्देशित फिल्म के साथ अपनी लगातार तीसरी हिट फिल्म बनाई।

‘तलाखों में एक’ के अलावा, राशि अपने आगामी सहयोग ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में एक बार फिर विक्रांत मैसी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी, जो 2 अगस्त को थिएट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है। इन दिलचस्प प्रोजेक्ट्स की एक लाइन-अप से परे, एक्ट्रेस की पाइपलाइन में एक तेलुगु फिल्म ‘तेलुसु कड़ा’ भी है।

LEAVE A REPLY