सेलिब्रिटी एंडोर्समेंट में टाइगर श्रॉफ का दबदबा बरकरार, ‘टाइगर इफेक्ट’ कायम!

0
143

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सेलिब्रिटी एंडोर्समेंट की डायनामिक दुनिया में, टाइगर श्रॉफ प्रभावशाली ‘टाइगर इफेक्ट’ को बरकरार रखते हुए एक फ़ोर्स के रूप में खड़े हैं। यूज़र्स के बीच टाइगर का ट्रस्ट स्कोर इतना हाई है कि वह हर साल कई ब्रैंड्स के लिए साइन करने के साथ साथ पिछले साइंड एंडोर्समेंट को बनाए रखने में भी कामयाब रहते हैं। यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार होने के नाते, श्रॉफ की पॉपुलैरिटी और चार्म न केवल बड़ों, बच्चों और यंगस्टर्स के बीच बल्कि अपने प्रोडक्ट्स के लिए एक चार्मिंग एम्बेसडर की तलाश करने वाले मार्केटर्स के बीच भी काफी हाई है।

फिटनेस ब्रांड से लेकर फैशन लेबल तक, टाइगर की वर्सटाइल इमेज उन्हें हर तरह के एंडोर्समेंट के लिए एक परफेक्ट फिट बनाती है। उनका डायनामिक पर्सोना, एक मजबूत सोशल मीडिया प्रजेंस के साथ मिलकर, यह सुनिश्चित करता है कि ब्रैंड्स के साथ उनका कोलैबोरेशन ट्रेडिशनल एडवरटाइजिंग से कहीं आगे है। जैसा कि टाइगर श्रॉफ ने सेलिब्रिटी एंडोर्समेंट पर अपना दबदबा बनाए रखा है, इंडस्ट्री में एक्शन स्टार और उनके द्वारा प्रतिनिधित्व किए जाने वाले ब्रैंड्स के बीच एक मजबूत बॉन्ड देखा जा सकता है। ‘टाइगर इफ़ेक्ट’ न केवल एंडोर्स प्रोडक्ट्स की विजिबिलिटी को बढ़ाता है बल्कि प्रामाणिकता का स्पर्श भी जोड़ते हैं, जो यूज़र्स के साथ आसानी से मेल खाता है।

टाइगर के पास एक एक्साइटिंग लाइनअप है, जिसमें “बड़े मियां छोटे मियां”, रोहित धवन द्वारा निर्देशित सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन में “रेम्बो” और रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित “सिंघम अगेन” जैसे प्रोजेक्ट्स शामिल हैं।

LEAVE A REPLY