अपने गेम के टॉप पर है प्रियंका चोपड़ा जोनास।

0
193

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । न्यूयॉर्क शहर में मेट गाला में रात के सबसे अच्छे लुक से लेकर अपनी रोमांटिक-कॉमेडी लव अगेन के प्रीमियर में ग्लैमर को एक नए स्तर पर ले जाने तक, प्रियंका चोपड़ा जोनास के पास व्यवसाय और आनंद का मिश्रण करने का सबसे अच्छा सप्ताह इस महीने रहा है। ग्लोबल स्पाई सीरीज सिटैडेल और लव अगेन के लिए कोविड के दौरान लगातार काम करने वाली ग्लोबल स्टार अब दुनिया भर से मिल रही सभी प्रशंसाओं से खुश है।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “अभी-अभी ‘लव अगेन’ देखा और बहुत पसंद आया #samheughan #PriyankaChopra #amcstoneybrook।”

एक अन्य ने कहा, “वास्तव में @SamHeugan, @priyankachopra, और @CelineDion के साथ #LoveAgain का आनंद लिया। सभी को शाबाशी।”

एक प्रशंसक ने प्रियंका चोपड़ा और सैम ह्यूगन की तारीफ करते हुए लिखा, “अभी-अभी फिल्म लव अगेन देखी… आप कमाल के थे! प्रियंका और आपकी केमिस्ट्री बहुत अच्छी थी और इसने मेरे दिल के तार खींच दिए! कमाल की चीजें करते रहिए सैम! चीयर्स!”

“अभी-अभी लव अगेन देखने के बाद घर लौटे और इसका भरपूर आनंद लिया। मैं इसे फिर से देखूंगा। यह निश्चित रूप से एक रोम-कॉम है। सैम काबिलेतारीफ है।

फिल्म की सिफारिश करते हुए एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया, “मैंने अभी-अभी सैम ह्यूगन, प्रियंका चोपड़ा-जोनास और सेलीन डायोन के साथ ‘लव अगेन’ देखा! वास्तव में प्यारा!! इसे देखें!!!”

चोपड़ा जोनास ने एक सप्ताह पहले मैनहट्टन के फ्लैटिरोन जिले में अपने रेस्तरां सोना में परिवार और दोस्तों के साथ एक छोटा सा जश्न मनाया था, जहां वह अपनी मां मधु चोपड़ा और निक जोनास की मां डेनिस और भाई केवेन और भाभी डेनियल के साथ शामिल हुई थीं।

एक परिवार उन्मुख व्यक्ति के रूप में जानी जाने वाली मेगास्टार न्यूयॉर्क शहर में अपने परिवार के साथ दिन बिता रही हैं और जॉन सीना और इदरिस एल्बा के साथ अपनी एक्शन फिल्म, हेड्स ऑफ स्टेट की तैयारी भी कर रही हैं। इस फिल्म के बाद आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा की फिल्म करने के लिए वह भारत की यात्रा करने वाली हैं।

LEAVE A REPLY