FARIDABAD : जिला परिवाद एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक आज हरियाणा सरकार के स्थानीय नगर निकाय एवं सहकारिता मंत्री मनीष गा्रेवर की अध्यक्षता में यहां सैक्टर-12 स्थित हुडा कन्वैंशन सैन्टर में आयोजित की गई।

0
972
फरीदाबाद, 14 मार्च।  जिला परिवाद एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक आज हरियाणा सरकार के स्थानीय नगर निकाय एवं सहकारिता मंत्री मनीष गा्रेवर की अध्यक्षता में यहां सैक्टर-12 स्थित हुडा कन्वैंशन सैन्टर में आयोजित की गई। बैठक में निर्धारित एक दर्जन परिवादों की सुनवाई की गई। जिनमें से 9 परिवादों का मौके पर ही निपटारा कर दिया गया जबकि शेष तीन के निपटारे हेतु सदस्यों व अधिकारियों की कमेटी गठित करके शीघ्र निपटारा करने के आदेश दिए। परिवाद नगर निगम, पुलिस, उपमण्डल, खाद्य एवं पूर्ति, तहसील व बिजली निगम आदि से सम्बन्धित थे। 
श्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में चल रही हरियाणा सरकार का प्रमुख उद्देश्य लोगों की शिकायतों को प्राथमिकता  के आधार पर हल करना है। परिवाद समिति में महत्वपूर्ण मामले शामिल किए जाते हैं जिन्हें प्राथमिकता के आधार पर निपटाया जायें। उन्होंने अन्य शिकायतों के निवारण बारे भी अधिकारियों को आदेश दिए। 
उपायुक्त समीरपाल सरों ने मंत्री श्री ग्रोवर का स्वागत व्यक्त करते हुए आश्वस्त किया कि सम्बन्धित अधिकारियों की ओर से समस्याओं को तीव्रता व प्राथमिकता के आधार पर निपटाया जायेगा। 
बैठक में विधायक मूलचंद शर्मा, टेक चन्द शर्मा व नगेन्द्र भड़ाना, भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, चेयरमैन भूमि सुधार, अजय गौड, जिला परिषद के अध्यक्ष विनोद चैधरी, अतिरिक्त उपायुक्त जितेन्द्र दहिया व हुडा प्रशासक यशेन्द्र सिंह सहित अन्य सभी अधिकारी व जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

( REPORT BY AJAY VERMA 971 631 6892 )

LEAVE A REPLY