FARIDABAD : प्यार में मिला धोखा तो प्रेमी ने लगाई बल्लभगढ सदर थाने में कैरोसिन डालकर खुद को आग, युवती और परिजनों करवाया अपहरण का मामला दर्ज।

0
766

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD ( रिपोर्ट अजय वर्मा )  प्यार में मिला धोखा तो प्रेमी ने लगाई बल्लभगढ सदर थाने में कैरोसिन डालकर खुद को आग। मामला बल्लभगढ सदर थाना और महिला सैल का है जहां युवती ने युवक के खिलाफ अपहरण कर भगा ले जाने का मामला दर्ज करवाया था, जैसे ही आज युवक और युवती को पुलिस ने बुलाया तो युवक ने थाने में युवती के सामने ही खुद पर कैरोसिन डालकर आग लगा ली, आनन फानन में युवक को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां युवक ने बताया कि उसका प्रेम प्रसंग पिछले 6 साल से चल रहा था मां बाप के दबाब के बाद लडकी ने उसे धोखा दिया और उसके खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। अब वो जीना नहीं चाहता है। 65 प्रतिशत जले युवक को डाक्टर ने प्राथमिक उपचार देकर दिल्ली रैफर कर दिया है। वहीं युवती और उसके परिजन जबरन अपहरण कर ले जाने की बात कर रहे हैं।

26 बर्षीय रोहित ने प्रेमिका द्वारा दिये गये प्यार में धोखे के चलते खुद को कैरोसिन डालकर आग लगा ली। बता दें कि युवती ने रोहित के खिलाफ जबरन अपहरण कर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए महिला सैल में मामला दर्ज करवाया था जिसकी कार्यवाही के लिये पुलिस कर्मियों ने युवती और युवक रोहित दोनों को बुलाया था जैसे ही युवक पुलिस थाने पहुंचा तो उसने कैरोसिन तेल की बोतल अपने उपर डाली और खुद को युवती और पुलिस कर्मियों के सामने ही आग के हवाले कर दिया। आनन फानन में जले हुए युवक रोहित को सिविल अस्पताल भेजा गया जहां 65 प्रतिशत जले युवक को डाक्टर ने प्राथमिक उपचार देने के बाद दिल्ली के लिये रैफर कर दिया। डाक्टर रोहित गौड ने बताया कि मरीज की हालत ठीक नहीं है इसलिये दिल्ली रैफर किया गया है।

वहीं मरीज रोहित का माने तो वो दर्द से चिल्लाते हुए कह रहा है कि उसे प्यार में धोखा मिला है वो जीना नहीं चाहता है, वो चाहता है कि उसकी प्रेमिका और उसके परिजनों को सख्त से सख्त सजा दी जाये। प्रेमी युवक ने बताया कि वो अपनी प्रेमिका से पिछले 6 सालों से प्यार करता है और दो दिन पहले वो उसे अपने साथ लेकर गया था मगर वो वहां से वापिस आ गई और अपने मां पिता के दबाब में आकर उसने मेरे खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया।

वहीं युवती की माने तो रोहित उसे बहला फुसलाकर अपने साथ अपने एक दिल्ली वाले दोस्त की मदद से लेकर गया था जहां से वो वापिस आ गई, रोहित ने उसे पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के लिये जान से मारने की धमकी भी दी थी।

 

सुरेश,

युवती का पितायुवती के पिता की माने तो उसकी सेक्टर की एक कंपनी काम करती है जहां से रोहित और उसके दोस्त ने उसे जबरन ऑटो में बिठाया और दिल्ली ले गये जहां से कानपुर की ट्रेन में बैठकर निकल गये, उसकी बेटी ने जैसे तैसे कर रोहित से पीछा छुडाया और वापिस आ गई, रोहित ने धमकी दी थी कि पुलिस में शिकायत की तो जान से मार दूंगा।

 

ब्रजलता, महिला सैल पुलिस कर्मी

वहीं महिला सैल में तैनात पुलिस कर्मी ब्रजलता ने बताया कि किसी ने रोहित को कुछ नहीं कहा था बस खुद ब खुद इसने आग लगा ली है, अब जो आगे कार्यवाही बनेगी वो की जायेगी।

 

 

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY