FARIDABAD : प्रथम श्री श्याम निशान यात्रा का सफल आयोजन

0
1014
TODAY EXPRESS NEWS : 13 अगस्त, 2017 को फरीदाबाद शहर में श्री श्याम परिवार,फरीदाबाद की ओर से खाटू वाले श्री श्याम प्रभु की “प्रथम श्री श्याम निशान यात्रा”  का सफल आयोजन बड़े धूम धाम से किया गया। यह निशान यात्रा डबुआ कॉलोनी स्थित प्राचीन शिव मंदिर से शुरू होकर अजरौंदा चौक स्थित श्री खाटूु श्याम माखन मिश्री मंदिर पर पहुंच कर समाप्त हुई। श्री श्याम प्रभु की इस प्रकार की निशान यात्रा का आयोजन शहर में पहली बार किया गया है। इस आयोजन में श्याम प्रेमियों की ओर से लगभग 50 निशान श्री श्याम प्रभु को भेंट किए गए और इसके साथ ही यात्रा में बड़ी संख्या में फरीदाबाद के व दूसरे अन्य शहरों से आये श्री श्याम भक्तों ने आयोजन में सम्मिलित होकर श्री श्याम प्रभु का आशीर्वाद प्राप्त किया।
 
यात्रा मार्ग में एन.आई.टी नंबर-1 स्थित श्री महारानी वैष्णो देवी मंदिर कमेटी की ओर से श्री श्याम प्रभु की यात्रा का स्वागत बड़े ही जोरदार ढंग से किया गया तथा इस यात्रा में शामिल हुए सभी श्याम प्रेमियों का सम्मान किया गया।
 
इसी दौरान यात्रा मार्ग में “श्री बालाजी सेवा संस्था” जनता कॉलोनी, फरीदाबाद की ओर से श्री श्याम प्रभु की यात्रा का स्वागत बड़े ही जोरदार ढंग से किया गया व् यात्रा में शामिल सभी श्याम प्रेमियों के लिए ठंडे-मीठे जल प्रसाद की सेवा प्रदान की गयी।
 
इस शुभ अवसर पर श्री श्याम परिवार, डबुआ कॉलोनी, फरीदाबाद के संस्थापक सदस्य श्री कुलदीप शर्मा, श्री दीपक वर्मा एडवोकेट, श्री आदर्श शर्मा, श्री भारत भूषण जी, श्री प्रेम सागर व मुकेश शास्त्री ने आयोजन में पधारे व आयोजन को सफल बनाने में सहयोग करने के लिए सभी श्याम भक्तो का धन्यवाद प्रकट किया और उन सब के प्रति अपना आभार व्यक्त किया तथा इच्छा जताई कि यदि प्रभु का आशीर्वाद रहा तो भविष्य में भी इस प्रकार के आयोजन बड़े स्तर पर आयोजित किये जाते रहेंगे।

नई सोच , नई उम्मीद , राष्ट्र के नवनिर्माण का आगाज़ है , साथ है , विश्वास है , हो रहा विकास है । आइये इस स्वतंत्रता दिवस पर भ्रष्टाचार , गरीबी , गंदगी और आतंकवाद रहित नए भारत के निर्माण का संकल्प लें – विपुल गोयल ( उद्योग एवम पर्यावरण मंत्री हरियाणा सरकार )

LEAVE A REPLY