FARIDABAD : फरीदाबाद के गांव छांयसा में अक्सर बिजली सप्लाई नदारद रहती है जिसके चलते गांववासियो को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

0
632

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD ( रिपोर्ट अजय वर्मा ) : गर्मी का मौसम आते ही जहाँ शहरों में ब्रेक डाउन के चलते बिजली की सप्लाई प्रभावित हो रही है वहीँ गावो में कुछ ही घंटे बिजली की सप्लाई होने से गांववासी बेहद परेशान है. फरीदाबाद जिले के गांव छांयसा में अक्सर बिजली सप्लाई नदारद रहती है जिसके चलते गांववासियो को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जहाँ एक तरफ गर्मी का पारा बढ़ता जा रहा है वहीँ बिजली नहीं आने से गांववासी अपने रोजमर्रा के काम नहीं कर पा रहे है इससे ग्रामीणों में रोष बना हुआ है.   

दिखाई दे रहा यह नज़ारा फरीदाबाद के छांयसा गांव का है जहाँ बिजली के उपकरण बिजली आपूर्ति नहीं होने के कारण बंद [पड़े दिखाई दे रहे है बढ़ती गर्मी में लोग भारी परेशानी झेल रहे है. गांव के लोगो का कहना है की इस साल विजली की समस्या सबसे अधिक आ रही है जिसके चलते उनका जीना दूभर हो रहा है  लोगो का कहना था की अभी तो गर्मी की शुरुआत ही हुई है ऐसे में जून – जुलाई के महीनो में क्या हाल होगा ??? उनका कहना था की रात को विजली नहीं होने के कारण लोग सो नहीं पाते वहीँ मछरों के कारण बिमारी फैलने की आशंका बनी हुई है.  लोगो ने आरोप लगते हुआ कहा है की बिजली कर्मचारी काम नही करते है जिसका खामयाजा आम जनता को भुगतना पड़  रहा है ग्रामीणों का कहना था की बिजली की आपूर्ति न होने से कृषि भी प्रभावित हो रही है.

 

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY