FARIDABAD : फरीदाबाद में पहली बार शादीशुदा महिलाओ को लेकर मिसेज फरीदाबाद – 2017 इवेंट का आयोजन – रेड कार्पेट संस्था के सौजन्य से पांच सितारा होटल में आयोजित हुआ यह कार्यक्रम !!!

0
594

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD ( रिपोर्ट अजय वर्मा )  फरीदाबाद के पांच सितारा होटल में आज पहली बार मिसेज फरीदाबाद – 2017  इवेंट का आयोजन रेड कार्पेट संस्था द्वारा आयोजित किया गया. शादीशुदा महिलाओ को अपना टेलेंट दिखने के लिए यह प्लेटफार्म उपलब्ध करवाया गया जिसमे सौ से जायदा घरेलू और नौकरीपेशा शादीशुदा महिलाओ ने हिस्सा लिया और अपने टेलेंट से सभी का मन जीत लिया। 

रेम्प पर कैटवाल्क करती दिखायी दे रही यह खूबसूरत महिलाये कोई प्रोफेशनल मॉडल्स नहीं है बल्कि यह सभी घरेलू और नौकरीपेशा महिलाये है जिन्हे रेड कार्पेट संस्था द्वारा मिसेज फरीदाबाद – 2017 इवेंट के तहत अपनी प्रतिभा दिखाने का मौक़ा दिया गया है. कहते है शादी के बाद किसी भी महिला के कॅरियर पर विराम लग जाता है लेकिन इस इवेंट में जिस तरह से शादीशुदा महिलाओ ने रेम्प पर अपनी प्रस्तुति दी उसे देखकर प्रोफेशनल मॉडल्स भी दांतो तले ऊँगली दबा लें.

रेड कार्पेट संस्था की डायरेक्टर और मेम्बर्स ने बताया की पिछले साल 2016 में उन्होंने ऐसा ही एक इवेंट मैनेज किया था जिसे लोगो ने खूब सराहा था. उसी से प्रेरणा लेते हुए हमने फरीदाबाद में पहली बार शादी शुदा महिलाओ को एक मंच देने की सोची जिसके तहत मिसेज फरीदाबाद – 2017  इवेंट का आयोजन किया गया. उन्होंने बताया की दिल्ली एनसीआर और गुड़गांव में ऐसे इवेंट होते रहते है लेकिन फरीदाबाद में रेड कार्पेट द्वारा यह पहली बार आयोजित किया गया है. उन्होंने कहा की यह इवेंट घरेलू महिलाओ को एक अलग अनुभूति और अनुभव देगा। इस इवेंट में जीतने वाली महिलाओ को मिसेज ईलीट इण्डिया में सीधे एंट्री मिलेगी।

वहीँ इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाली प्रतिभागी महिलाओ ने इस आयोजन की जमकर तारीफ की उन्होंने कहा की यह शादीशुदा महिलाओ के लिए एक अच्छा पटेलफार्म साबित होगा जहाँ वह अपना टेलेंट शो कर सकती है. उन्होंने कहा की महिलाये हमेशा ही विजेता रही है और आगे भी विजेता रहेंगी। महिलाओ को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए यह उनके लिए एक अच्छा मौक़ा था.

 

 

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY