FARIDABAD : फीस वृद्धि को लेकर ऑल इण्डिया पेरेंट्स फोरम फॉर एजुकेशन 15 मई को निकालेगी सरकार की शव यात्रा – कांग्रेस भी करेगी समर्थन !

0
221

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD ( रिपोर्ट अजय वर्मा ) स्कूलों द्वारा बेतहाशा फीस बढाए जाने के मुद्दे को लेकर आज ऑल इण्डिया पेरेंट्स फोरम फॉर एजुकेशन द्वारा एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया जिसमे कांग्रेस नेताओ ने भी शिरकत की इस मौके पर ऑल इण्डिया पेरेंट्स फोरम फॉर एजुकेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया की स्कूलों द्वारा मनमाने तरीके से जो फीस वृद्धि की जा रही है उस पर सरकार कही भी गंभीर दिखायी नहीं देती इसलिए उनके द्वारा आगामी 15 मई सोमवार को सरकार की शवयात्रा निकाली जायेगी और बकायदा रस्मो रिवाज के हिसाब क्रियाकर्म भी किया जाएगा क्योंकि ऐसा इसलिए किया जाएगा क्योंकि सरकार मर चुकी है.

प्रदेश के अंदर सैकड़ो प्रदर्शनो और ज्ञापन देने के बावजूद प्रायवेट स्कूलों की मनमर्ज़ी लगातार जारी है लेकिन सरकार द्वारा इस मनमर्ज़ी पर अंकुश लगता दिखाई नहीं दे रहा. इसी मुद्दे को लेकर आज ऑल इण्डिया पेरेंट्स फोरम फॉर एजुकेशन द्वारा एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया जिसमे कांग्रेस नेताओ ने भी शिरकत की इस मौके पर ऑल इण्डिया पेरेंट्स फोरम फॉर एजुकेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया की स्कूलों द्वारा मनमाने तरीके से जो फीस वृद्धि की जा रही है उस पर सरकार कही भी गंभीर दिखायी नहीं देती इसलिए उनके द्वारा आगामी 15 मई सोमवार को सरकार की शवयात्रा निकाली जायेगी और बकायदा रस्मो रिवाज के हिसाब क्रियाकर्म भी किया जाएगा क्योंकि ऐसा इसलिए किया जाएगा क्योंकि सरकार सोयी नहीं बल्कि मर चुकी है.

वहीँ इस प्रेसवार्ता में शामिल कांग्रेसी नेता विकास चौधरी ने माना की स्कूलों की मनमानी लगातार जारी है और विभिन्न एक्टिविटीज के नाम पर अभिभावकों को स्कूल प्रबंधन द्वारा लूटा जा रहा है इसलिए कांग्रेस ऑल इण्डिया पेरेंट्स फोरम फॉर एजुकेशन की मुहीम के साथ खड़ी है और इनका समर्थन करेगी। उन्होंने कहा की कांग्रेस सरकार की दमनकारी नीतियों के खिलाफ हमेशा आवाज़ उठाती रही है और आगे भी उठाती रहेगी।

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY