FARIDABAD : मिड डे मील की गाडी की चपेट में आने से छठि क्लास के छात्र की मौत !

0
692

TODAY EXPRESS NEWS  ( रिपोर्ट अजय वर्मा ) दिल्ली से सटे फरीदाबाद के सारन गांव के सरकारी स्कूल में हुआ दर्दनाक हादसा.सारन थाना इलीके के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में मिड डे मील का खाना देने आयी गाडी ने छठी कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे को गाड़ी के नीचे कुचल डाला. गाडी की चपेट में आने से बच्चे की मौके पर मौत हो गयी. मृतक बच्चे का नाम लक्ष्मीकुमार बताया जा रहा है जिसकी उम्र दस साल है. वहीँ आरोपी ड्राइवर गाडी छोड़कर फरार हो गया. लोगो ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी. वहीँ इस हादसे के होने के बाद इलाके के लोगो में स्कूल प्रशासन के खिलाफ नाराज़गी देगी गयी.

रोते बिलखते दिखाई दे रहे यह महिला और पुरुष उस दस वर्षीय बच्चे के माता – पिता है जिसे आज उसी के स्कूल में मिड डे मील की गाडी ने कुचल डाला. स्कूल के गेट पर दिखायी दे रहा यह खून छठी कक्षा में पढ़ने वाले दस वर्षीय लक्ष्मीकुमार का है जिसे आज लंच के दौरान मिड डे मील की गाडी ने उस समय कुचल डाला जब वह अपने स्कूल के गेट से बाहर जा रहा था तभी अचानक से उसके स्कूल में मिड डे मील की गाडी तेज रफ़्तार से दाखिल हुई और लक्ष्मीकुमार उसकी चपेट में आ गया इतना ही नहीं जब गाडी चालक को इस बात की का अहसास हुआ की कोई बच्चा उसकी गाडी की चपेट में आ गया है तो उसने भागने के लिए गाडी को रिवर्स में किया लेकिन इसी दौरान बच्चा जब उठने की कोशिश करता है तो वह दोबारा गाडी की चपेट में आ जाता है और उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है. वहीँ आरोपी ड्राइवर गाडी छोड़कर मौके से फरार हो जाता है. मौके पर मौजूद लोग आनन फानन में पुलिस को सूचना देते है सारन इलाके की पुलिस मौके पर पहुचती है और बच्चे के शव को कब्जे में लेकर सिविल हस्पताल भेज देती है और पुलिस जांच में जुट गई. बच्चे के माता – पिता दुःख के चलते कैमरे के सामने कुछ कह नहीं पाये लेकिन उनके बहते आंसू ये साफ़ बयान कर रहे है की उनका बच्चा उन्हें छोड़कर चला गया है.
 
वहीँ स्कूल के बच्चो और स्थानीय लोगो ने बताया की यह हादसा लंच टाइम के समय हुआ था जब छठी क्लास में पढ़ने वाला लक्ष्मीकुमार स्कूल के गेट से बाहर जा रहा था तभी अचानक से मिड डे मील की गाड़ी तेज रफ़्तार से स्कूल में आती है जिसकी चपेट में आने से लक्ष्मीकुमार की मौत हो गयी . वहीँ स्थानीय लोगो ने बताया की हर रोज स्कूल के बच्चे इसी तरह लंच टाइम में बाहर घूमते नज़र आते है जहाँ आज इस हादसे में मध्या मील लाने वाले ड्राइवर की गलती है वहीँ स्कूल प्रशासन भी बराबर जिम्मेदार है क्योंकि बच्चो के बाहर आने जाने पर कोई सख्ती नहीं की जाती है. 
          
वहीँ स्थानीय सारन थाने से पहुची पुलिस ने बताया की छठी क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र की मौत मिड डे मील की गाडी की चपेट में आने से हुई थी . गाडी को कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुट गयी है और जल्दी ही ड्राइवर को पकड़ लिया जाएगा. 

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 , 9953753769

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY