FARIDABAD : मुख्य संसदीय सचिव ने किया सैक्टर 21 ए व 21 सी में 2 करोड़ 1 लाख की सडक़ों का शुभारंभ !!!

0
308


TODAY EXPRESS NEWS :  विकास का पहिया बढख़ल विधानसभा क्षेत्र सहित पूरे ही हरियाणा प्रदेश में नहीं रूकेगा यह उदगार हरियाणा की मुख्य संसदीय सचिव श्रीमती सीमा त्रिखा ने सैक्टर 21 में 2 करोड 1 लाख रूपये की सडको के शुभारंभ अवसर पर कहे। इन सडको में 21ए में लगभग 13 सडके जिनकी लागत 1 करोड़ 60 लाख एवं 21सी में पांच सडके जिनकी लागत 41 लाख रूपये की है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में हो रहे सभी विकास कार्य हरियाणा के ओजस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर की घोषणाओ के तहत किये जा रहे है और वह मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर एवं माननीय केन्द्रीय राज्यमंत्री व फरीदाबाद के सांसद श्री कृष्णपाल गूर्जर का आभार जताती है जिन्होंने क्षेत्र के विकास में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी है।

इस मौके पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि बढख़ल विधानसभा क्षेत्र की जनता का प्यार और आशीर्वाद जो मुझे मिला है उसको में विकास कार्यो के द्वारा पूरा करूंगी। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र का एकएक सदस्य मेरा परिवारिक सदस्य है और इस परिवार को खुशहाल रखना मेरी जिम्मेवारी है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सुंदर सडके, सुंदर पार्क सहित अन्य सभी तरह की सुविधाएं जनता को अधिक से अधिक मिलेंगी इसका मैं वादा करती हूं।

श्रीमती त्रिखा ने कहा कि जिस तरह से हरियाणा के ओजस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट़टर एवं फरीदाबाद के सांसद व केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर ने हरियाणा सहित फरीदाबाद जिले को जो मान सम्मान दिलाया है उसको प्रदेश की जनता कभी नहीं भूल पायेगी ओर जनता सदैव भाजपा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेगी इसका मुझे पूर्ण विश्वास है। उन्होंने कहा कि भाजपा का मुख्य ध्येय जनता की छोटी से छोटी एवं बड़ी से बडी समस्या का समाधान करना एवं उन्हें अधिक से अधिक सुविधाएं प्रदान करना है जिसके लिए पार्टी का प्रत्येक पदाधिकारी व कार्यकर्ता कृतसंकल्प है। इन उदघाटन अवसर पर पार्षद सतीश चंदीला, कर्मवीर बैंसला, मुकेश चौधरी, अफजल अंसारी, अमित आहूजा, मनु सिह, हरदयाल मदान, विशाल सचदेवा, ओमप्रकाश गौड, श्रीमती राधा नरूला, गजराज नागर, आर सी जैन, विनोद गर्ग, दिलीप गुप्ता, एम के जैन, रूप चंद तंबीर, अभिमन्यु टंडन सहित अन्य क्षेत्रवासी व भाजपा पदाधिकारी उपस्थित थे।

 

REPORT BY AJAY VERMA 971 631 6892 

LEAVE A REPLY