Faridabad : मेयर सुमन बाला ने आज सफाई और सीवर की समस्या को लेकर एनआईटी एक नंबर सी ब्लाक और सेक्टर 22 डिस्पोजल का किया औचक निरीक्षण – कहा शहर को स्वच्छ रखने में आम जनता भी दे सहयोग ।।।

0
938

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD : मेयर सुमन बाला ने जबसे मेयर पद संभाला है वह समस्याओ को लेकर लगातार जनसंपर्क में लगी हुई है इसी कड़ी के चलते मेयर सुमन बाला अपनी टीम के साथ एनआईटी एक नंबर सी ब्लॉक पहुची जहाँ उन्होंने इलाके के लोगों की समस्याओं को सुना और उनकी समस्याओं का जल्द से जल्द निवारण करने का आश्वासन दिया। वहीँ मेयर सुमन बाला ने बताया की देश के प्रधानमंत्री व प्रदेश के मुख्य मंत्री के स्वच्छ भारत अभियान के सपने को सफल बनाने के लिए वह हर दिन फरीदाबाद के इलाको का औचक निरीक्षण करती है जिसके चलते सफाई और सीवर की समस्या को लेकर आज उन्होंने एनआईटी 1 नम्बर – सी ब्लॉक और सेक्टर 22 के डिस्पोजल इलाके का औचक निरीक्षण किया है जहाँ उन्होंने देखा की यहाँ सफाई को लेकर स्थानीय लोगो को काफी दिक्कतें आ रही है । मेयर ने कहा है कि वह स्वच्छ भारत के अभियान के तहत पूरे फरीदाबाद को स्वच्छ करने के लिए भरसक प्रयास और कार्य करती रहेंगी।   वही मेयर ने आम जनता से भी अपील की है कि जब तक लोग खुद अपना शहर साफ़ नहीं रखेंगे तब तक स्वच्छ भारत का अभियान सफल नहीं हो सकता मेयर सुमन बाला ने जनता से अपील की – कि लोग कूड़ा यहाँ वहां न फैंके बल्कि कूड़े को कूड़े दान में ही फेंके ।

इस मौके पर एनआईटी 1 नंबर और सेक्टर 22 डिस्पोजल के इलाके लोगो ने भी मेयर को कूड़ा यहाँ वहां न फेकने का आश्वासन देते हुए कहा की वह कूड़ा कूड़े दान या कूड़ा रिक्शा में ही डालेंगे ।

( REPORT BY JOURNALIST AJAY VERMA – 971 631 6892 )

— SCROLL DOWN MORE PICS —

LEAVE A REPLY