FARIDABAD : रोडवेज की बस पर सीएम फ्लाईंग टीम का छापा – ड्राइवर और कंडक्टर की मिलीभगत के चलते 17 यात्री कर रहे थे बिना टिकर यात्रा !!!

0
334

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD : भरष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए सीएम फ़्लाइंग टीम ने आज फरीदाबाद के विभिन्न क्षेत्रो में लाइव रेड की इसी कड़ी में फ्लाईंग टीम ने बल्लभगढ़ – मंझावली रुट पर हरियाणा रोडवेज की बस पर रेड कर जब चेकिंग की तो उस बस में 17 यात्री कंडक्टर और ड्राइवर की मिलीभगत के चलते बिना टिकट यात्रा करते पाए गए. सीएम फ्लाईंग टीम के डीएसपी ने बताया की सीएम के आदेश पर भरष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए उनकी टीम द्वारा लगातार कार्यवाही की जायेगी फिलहाल सम्बंधित रोडवेज डिपार्टमेंट को ड्राइवर कंडक्टर के खिलाफ रिपोर्ट बनाकर भेजी जायेगी और सख्त कार्यवाही की जायेगी।

सीएम फ्लाईंग टीम को सूचना मिली थी की बल्लभगढ़ – मंझावली रुट पर हरियाणा रोडवेज की बसों में यात्रियों की टिकट न काटकर सरकार को चूना लगाया जा रहा है इस पर सीएम फ़्लाइंग टीम ने इस रुट पर नाकेबंदी की और बस को रोक लिया। इस मौके पर टीम के साथ रोडवेज के अधिकारी भी मौजूद थे जिन्होंने बस में चढ़कर एक – एक यात्री की टिकट जब चैक की तो उनमे से 17 यात्री बगैर टिकट निकले जो कंडक्टर और ड्राइवर की मिली भगत के चलते सफर कर रहे थे. सीएम फ़्लाइंग टीम के डीएसपी ने बताया की सीएम के आदेश ओर भरष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए उनकी टीम लगातार छापेमारी कर रही है और आज की रेड सूचना के आधार पर की गयी जिसमे यात्री बिना टिकट पकडे गए. उन्होंने बताया की जहाँ – जहाँ भरष्टाचार की सूचना मिलेगी सीएम फ्लाईंग टीम वहां छापा मारकर सख्त कार्यवाही करेगी।

( REPORT BY AJAY VERMA 971 631 6892 )

LEAVE A REPLY