FARIDABAD : सीएम ने किया एनआईटी फरीदाबाद , बल्लबगढ़ और पृथला विधानसभा क्षेत्र के लिए कुल 390 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और शुभारम्भ !!!

0
363

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD ( रिपोर्ट अजय वर्मा ) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज एनआईटी फरीदाबाद ,  बल्लबगढ़ और पृथला विधानसभा क्षेत्र के लिए कुल 390 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और शुभारम्भ किया।इसमें सबसे पहले सीएम ने सीएम अनाउंसमैंट्स के अन्तर्गत एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में 160 करोड़ की लागत की पांच परियोजनाओं का शुभारम्भ और शिलान्यास किया वहीँ उन्होंने बल्लभगढ़ विधानसभा में 40 करोड़ की परियोजनाओं का शुभारम्भ किया इसके बाद सीएम पृथला विधानसभा क्षेत्र पहुंचे और वहां 185 करोड़ की लागत से बेहतर पेयजलापूर्ति हेतु तैयार की जाने वाली रेनीवेल योजना के निर्माण कार्य की आधारशिला रखी. इस पेयजल परियोजना के पूरा हो जाने पर पलवल और फरीदाबाद जिले के अंतर्गत आने वाले 84 गावो के लोगो को पेयजलापूर्ति उपलब्ध होगी। 

सीएम मनोहरलाल खट्टर आज सुबह साढ़े नौ बजे एनआईटी विधानसभा क्षेत्र पहुंचे जहाँ उन्होंने 160 करोड़ की लागत की पांच परियोजनाओं का शुभारम्भ और शिलान्यास किया वहीँ उन्होंने बल्लभगढ़ विधानसभा में 40 करोड़ की परियोजनाओं का शुभारम्भ किया। अपने तूफानी दौरे के दौरान मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर पृथला विधानसभा क्षेत्र पहुंचे जहाँ उन्होंने 185 करोड़ की लागत से बेहतर पेयजलापूर्ति हेतु तैयार की जाने वाली रेनीवेल योजना के निर्माण कार्य की आधारशिला रखी. इस पेयजल परियोजना के पूरा हो जाने पर पलवल और फरीदाबाद जिले के अंतर्गत आने वाले 84 गावो के लोगो को पेयजलापूर्ति उपलब्ध होगी। पत्रकारों से बातचीत करते हुए सीएम ने कहा की सरकार द्वारा जो परियोजनाएं मंजूर की गयी थी उनका शिलान्यास किया गया है और जल्दी ही इन परियोजनाओं पर काम शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा की यहाँ के क्षत्रो में और भी कई मांगे रखी गयी है उन पर विचार किया जाएगा उन्होंने कहा की फरीदाबाद क्षेत्र की छह विधानसभाओ का दौरा वह पूरा कर चुके है इसी तरह हरियाणा के सभी विधानसभा क्षत्रो में भी विकास कार्य करवाए जा रहे है. उन्होंने कहा की हरियाणा में 44 % काम पूरे कर लिए गए है और बाकी बचे हुए विकास कार्य भी जल्दी पूरे कर लिए जाएंगे।

 

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY