FARIDABAD : सीवर ओवरफ्लो की समस्या को लेकर प्रदर्शन और नारेबाजी – मेयर सुमन बाला को दिया ज्ञापन !!!

0
638

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD : पिछले कई महीनो से बल्लभगढ़ की सुभाष कालोनी बाला जी रोड की रिहायशी इलाके में सीवर के पानी के ओवरफ्लो की समस्या से जूझ रहे लोगो ने आज नगर निगम फरीदाबाद मुख्यालय पर नारेबाजी की और मेयर सुमन बाला से अपनी समस्या को लेकर मिले और उन्हें लिखित में ज्ञापन भी सौपा।  जिस पर मेयर ने उनकी समस्या हल करने का आश्वासन दिया।

 
फरीदाबाद नगर निगम मुख्यालय पर प्रदर्शन करते दिखाई दे रहे यह लोग बल्लभगढ़ की सुभाष कालोनी बालाजी रोड के निवासी है जो पिछले कई महीनो से सीवर के ओवरफ्लो पानी की समस्या से परेशान है. स्थानीय लोगो ने बताया की वह क्षेत्र में सीवर के पानी की ओवरफ्लो समस्या को लेकर कई बार बल्लभगढ़ नगर निगम जोन में शिकायते कर चुके है लेकिन कोई सुनाई नहीं हुई जिसके चलते आज उन्हें फरीदाबाद के नगर निगम मुख्यालय पर अपनी गुहार लेकर आना पड़ा. महिलाओ और स्थानीय लोगो का कहना था की उनकी गलियों में सीवर का पानी ओवरफ्लो होकर बहता रहता है जिसके चलते उनके बच्चो को स्कूल जाने में जहाँ परेशानी होती है वहीँ बुजुर्गो और आम लोगो को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर है. उन्होंने चेतावनी दी की यदि निगम मुख्यालय ने भी उनकी नहीं सुनी तो वह अनशन करने पर मजबूर होंगे। हालांकि पीड़ित लोगो ने मेयर सुमन बाला से मुलाक़ात की और उन्हें अपनी समस्या से अवगत करवाते हुए लिखित में ज्ञापन भी सौपा।

हालांकि मेयर ने उन्हें कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है लेकिन देखना होगा की लम्बे समय से सीवर ओवरफ्लो की समस्या से जूझ रहे लोगो को कितनी जल्दी निजात मिलती है यह तो आने वाला समय बताएगा।

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY