FARIDABAD : सेक्टर 7 की कोठी में चल रहे वैश्यावृति धंधे का पर्दाफाश, पुलिस ने छापा मार किया आपत्तिजनक हालत में 4 युवती सहित एक युवक को गिरफ्तार !

0
1700

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD ( रिपोर्ट अजय वर्मा )  फरीदबाद सेक्टर 7 के मकान नं. 2707 में चल रहे वैश्यावृति के गौरख धंधे का पर्दाफाश करते हुए थाना सेक्टर 7 पुलिस टीम ने आपत्तिजनक हालात में रंगे हाथों 4 युवती सहित एक युवक को गिरफ्तार किया है। वैश्यावृति के धंधे को चलाने वाली महिला का ये धंधा पिछले दो माह से खूब फल फूल रहा था। वैश्यावृति धंधे की संचालक महिला ने दो माह पहले ही कोठी को किराये पर लेकर धंधा शुरू किया था जिसके लिये अन्य शहरों से लडकियों बुलाई जाती थी। 

टुपट्टा से मुंह छुपाकर शर्म से पानी पानी पुलिस की गिरफ्त में नजर आ रही ये युवतियां वैश्यावृति के धंधे संलिप्त रंगे हाथों गिरफ्तार की गई हैं। थाना सेक्टर 7 के थाना प्रभारी कुलदीप ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि सेक्टर 7 के मकान नं. 2707 में कुछ युवतियां वैश्यावृति का धंधा चला रही है जिसपर उन्होनें 10 पुलिस कर्मियों की टीम तैयार की और एक पुलिस कर्मी को नकली ग्राहक बनाकर कोठी में भेजा, जिसके इशारे पर पूरी पुलिस टीम ने छापा मारा तो 4 युवतियां और एक युवक आपत्तिजनक हालत में मिले जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी ने कहा कि वैश्यावृति के इस गौरखधंधे को कोई पुरूष नहीं बल्कि एक महिला ही चला रही थी, दो माह से फल फूल रहे वैश्यावृति के धंधे के लिये वैश्यावृति की संचालक महिला ने दो माह पूर्व किराये कोठी ली और धंधा शुरू कर दिया। इसके लिये महिला युवितयां अन्य शहरों से बुलाती थी। हाल में संचालक महिला सहित 5 को गिरफ्तार कर लिया गया है और जल्द ही कोर्ट में पेश किया जायेगा। 
कुलदीप, थाना प्रभारी सेक्टर 7 फरीदाबाद

वैश्यावृति धंधे की संचालक महिला

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY