FARIDABAD : हाइवे से बन्द हुए शराब के ठेके पहुचे आबादी में – लोगो का विरोध प्रदर्शन !

0
299

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD : सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार शराब के ठेके हाइवे से हटाकर 500 मीटर की दूरी करने के महत्वपूर्ण फैसले को जहाँ सराहा जा रहा है , वहीँ हाइवे से हटकर यह शराब के ठेके अब रिहायशी इलाकों में पहुचने से लोगो को अपने इलाको में सुरक्षा का डर सताने लगा है । हाइवे से हटाए जाने के बाद अब यह शराब के ठेके रिहायशी इलाको में रातो रात स्थापित करने को लेकर बल्लभगढ़ अम्बेडकर चौक के लोग सुबह से ही इलाके में इकठ्ठा होने लगे और शराब के ठेके के शटर पर डंडे बजाकर और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे और कहा रिहायशी इलाके में शराब का ठेका नहीं खुलने देंगे ।।।

दिखाई दे रहा यह नज़ारा फरीदाबाद – बल्लभगढ़ के रिहायशी इलाके अम्बेडकर चौक का है जहाँ रातो रात शराब का ठेका खुलने से इलाकावासी सुबह सुबह गुस्से में आ गए और शराब के ठेके के शटर पर डंडे बजाने लगे और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे । 
 
” शराब का ठेका बंद करो बंद करो ” का नारा लगाते और ठेके पर लाठी डंडो से ठक ठक करते नाराज़ इलाकावासियों ने बताया की रिहायशी इलाके में जो शराब का ठेका बनाया जा रहा है वह बहुत गलत बात है क्योंकि इस इलाके में जहाँ शरिफ लोग रहते है वहीँ इलाके में मंदिर , स्कूल है और वह रिहायशी इलाके में शराब का ठेका नहीं खुलने देंगे । जिसको लेकर वह प्रशासन के आगे अपनी मांग पुरजोर तरीके से रखेंगे ।

( REPORT BY AJAY VERMA & RAJA PATEL 971 631 6892 ) 

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY