FARIDABAD : 22 वर्षीय फौजी की सड़क दुर्घटना में मौत , दो गंभीर रूप से घायल – श्रीनगर में था तैनात – छुट्टी पर आया हुआ था घर !

0
942

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD ( रिपोर्ट अजय वर्मा ) फरीदाबाद में बीती रात सड़क हादसे में नूह मेवात के रहने वाले 22 वर्षीय फौजी की जहाँ मौत हो गयी वहीँ कार में सवार उसके दो अन्य दोस्त गंभीर रूप से घायल गए जिनका निजी हस्पताल में इलाज चल रहा है.  मृतक फौजी नरेश की पोस्टिंग श्रीनगर में थी और वह पिछली 23 मई को छुट्टी पर आया हुआ था और कल फरीदाबाद में वह अपने दोस्तों से मिलने पहुंचा हुआ था की बीती रात सेक्टर 15 – 16 की डिवाइडिंग रोड के पास उनकी गाडी दुर्घटनाग्रस्त हालत में पायी गयी थी. फिलहाल यह साफ़ नहीं हो पाया है की उनकी गाडी का एक्सीडेंट कैसे हुआ. सूचना पाकर मृतक के परिजन मेवात से फरीदाबाद पहुंचे।

सरकारी हस्पताल के शवगृह के बाहर रोते बिलखते दिखाई से रहे यह सभी मृतक फौजी नरेश के परिजन है जो एक्सीडेंट की सूचना पाकर फरीदाबाद पहुंचे है. दरअसल नूह मेवात का रहने वाला 22 वर्षीय नरेश फ़ौज में नौकरी करता था और 2014 में फ़ौज में भर्ती हुआ था. बीती जनवरी महीने में उसकी शादी हुई थी. मृतक फौजी के परिजनों ने बताया की कल मृतक फौजी नरेश किसी काम से गुडगाँव गया था जहाँ से वह अपने दोस्तों से मिलने फरीदाबाद पहुंच गया और आज सुबह उन्हें इस एक्सीडेंट के बारे में सूचना मिली। परिजनों ने बताया की नरेश 23 मई को एक महीने की छुट्टी पर घर आया हुआ था और उसे 23 जून को श्रीनगर डियूटी पर लौटना था. उन्होंने बताया की वह कल अपने दोस्तों के साथ कार में जा रहा था की  बीती रात सेक्टर 15 – 16 की डिवाइडिंग रोड के पास उनकी गाडी दुर्घटनाग्रस्त हालत में पायी गयी. जिसमे फौजी नरेश की मौत हो गयी जबकि उसके दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हे निजी हस्पताल में भर्ती करवाया  गया है. उन्होंने बताया की अभी तक यह साफ़ नहीं हो पाया है की उनकी गाडी का एक्सीडेंट कैसे और किस्से हुआ. 

वही फौजी मामले में पुलिस ने बताया कि मृतक फौजी अपने दो दोस्तों के साथ अपनी बुआ के घर आया था और कल सुबह 4 बजे करीब अपने घर के लिए निकल गया था । जैसे ही फौजी अपने दोस्तों के साथ निकला तो एक अनजान वाहन ने उसको टक्कर मार दी जिसके कारण फौजी नरेश की घटनास्थल पर मौत हो गयी थी और बाकी तो आने साथी गंभीर रूप से घायल है जिनका इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है । हालांकि हादसे को कई देर हो चुकी है लेकिन पुलिस के हाथ अब तक खाली है । पुलिस का कहना था कि अभी तक दुर्घटना के कारणों का पता नहीं लग पाया है । पुलिस ने बताया की मृतक फौजी का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है जिसके बाद पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी ।

 

खबरे शेयर करने के लिए संपर्क : 9716316892 , 9953753769

ईमेल : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY