FARIDABAD : SEC 21 बैंक कर्मी ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा – तीन हत्यारो को पुलिस ने किया गिरफ्तार !

0
733

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD ( रिपोर्ट अजय वर्मा )  5 मई को सेक्टर 21 चौकी के पास लूटपाट के इरादे से बैंककर्मी की चाकुओं से गोदकर ह्त्या के मामले में  फरीदाबाद पुलिस को मिली कामयाबी। ह्त्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया।  तीनो आरोपी में से दो आरोपी फरीदाबाद के रहने वाले ही जबकि एक आरोपी उत्तर प्रदेश के कानपुर का रहने वाला है.  पुलिस ने बताया की तीनो ने लूट के इरादे से की थी युवक की ह्त्या। आरोपियों ने माना शारब के नशे में उन्होंने कमल नाम के युवक से लुटपात की थी जिसका विरोध करने पर उन्होंने उसकी ह्त्या कर दी.

पुलिस कमिश्नर कार्यालय में पुलिस की गिरफ्त में दिखाई दे रहे  तीनो वही हत्यारे है जिन्होंने दिल्ली के यस बैंक में काम करने वाले बैंककर्मी कमल की उस वक्त ह्त्या कर दी थी जब वह 4 मई की देर रात को मेट्रो स्टेशन से फरीदाबाद की इंदिरा गाँधी कालोनी स्थित अपने घर की और लौट रहा था की सेक्टर 21 की चौकी के पास इन तीनो ने कमल को आता देख उससे लूटपाट करते हुए मारपीट शुरू कर दी और विरोध करने पर बैंककर्मी कमल की ह्त्या कर दी. वहीँ पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर वारदात होने के कारण पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया जिसके बाद पुलिस कमिश्नर ने मामले में कई टीमों का गठन किया और करीब 20 दिन के अंदर ह्त्या के तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर दिया। पुलिस कमिश्नर ने बताया की बैंक कर्मी कमल से लूटपाट और ह्त्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिनमे से दो ( रोहित और अमर सिंह ) फरीदाबाद के रहने वाले है वहीं राहुल उत्तर प्रदेश के कानपुर का रहने वाला है. पुलिस कमिश्नर ने बताया की तीनो पहले भी आपराधिक मामलो में सजा काट चुके है और अब उन्होंने उन्हें गिरफ्तार कर लूट और ह्त्या का मामला दर्ज कर लिया है.

वहीँ जब आरोपी अमर और राहुल से बात की गयी तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल तो कर लिया वहीँ एक घर का चिराग छीनने के बाद यह हत्यारे माफ़ी मांगते नज़र आये.

 

 

 

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY