Faridabad Surajkund : बीजेपी प्रदेश कोर कमेटी की मीटिंग का सूरजकुंड में आयोजन – अहम् मुद्दों पर हो सकती है चर्चा – सीएम ने इसे रूटीन मीटिंग बताया !

0
234

Today Exress News CM Meeting ( रिपोर्ट अजय वर्मा ) सूरजकुंड में आयोजित प्रदेश कोर कमेटी की मीटिंग में महामंथन को लेकर देर शाम को पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल. इस मोके पर उनके साथ केंद्रीय राज्यमंत्री कृषणपाल गुज्जर , वित् मंत्री कैप्टन अभिमन्यु , स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज , सांसद रतन लाल कटारिया , इस्पात मंत्री वीरेंदर सिंह , प्रभारी अनिल जैन , शिक्षा मंत्री राम विलास शर्मा , सीपीएस सीमा त्रिखा और सुधा यादव भी पहुंची। इसके अलावा संगठन के लोग भी मौजूद थे. हालांकि सीएम ने इसे एक रूटीन मीटिंग बताया लेकिन कयास लगाए जा रहे है की इस मीटिंग में कई नए मुद्दों पर चर्चा होगी।

सूरजकुंड पहुंचने पर मुख्यमंत्री का ज़ोरदार स्वागत किया गया. कोर कमेटी की मीटिंग शुरू होने से पहले पत्रकारों से बात करते हुए सीएम ने इसे एक रूटीन मीटिंग बताया और कहा की ऐसी मीटिंग हर २ महीने बाद होती रहती है जिसमे पुराने और नए विषयो पर चर्चा की जाती है।

वही शिक्षा मंत्री राम विलास शर्मा ने भी इसे एक रूटीन मीटिंग बताया और कहा की बीजेपी एक बहुत बड़ी पार्टी है ।

गौरतलब है की इस कोर कमेटी की मीटिंग में पार्टी आने वाले चुनाव को लेकर महामंथन करेगी और संगठन को मजबूत करने पर चर्चा करेगी वहीँ अफसरशाही के मुद्दे और नाराज़ विधायकों के मुद्दे पर भी चर्चा हो सकती ।

 

खबरे देने के लिए संपर्क करे 9716316892

Email : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY