सनी लियोनी की फ़िल्म कैनेडी का सिडनी फ़िल्म फेस्टिवल में प्रीमियर।

0
209

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । सनी लियोनी हर साल बतौर एक्टर अपने नए प्रोजेक्ट्स के साथ खुद को अपग्रेड कर रहीं हैं। सनी ने इस फ़िल्म में अपने करैक्टर चार्ली से कांन्स फ़िल्म फेस्टिवल में सभी को अपने डेप्थ और लेयर्स से खूब एंटरटेन किया।

फ़िल्म को अभी प्रतिष्ठित जूरी द्वारा कांन्स फ़िल्म फेस्टिवल में मिडनाइट स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है। फ़िल्म को दर्शकों की तरफ से 7 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला। जिसे देखकर मेकर्स की खुशी का ठिकाना ही न रहा। अब फ़िल्म का अगला स्थान सिडनी फ़िल्म फेस्टिवल है, जहा यह 14 और 17 जून को स्क्रीन होगी।

सिडनी में फ़िल्म की स्क्रीनिंग को लेकर सनी ने कहा “कांन्स फ़िल्म फेस्टिवल बड़े पैमाने पर सफल रहा था। अब सिडनी फ़िल्म फेस्टिवल की बारी है। इसके लिए मैं बहुत ज़्यादा उत्साही हूँ। मैं अनुराग सर और टीम को बहुत ज़्यादा आभार प्रकट करती हूँ। यह तो बस शुरुआत है और मैं अब ऑडियंस के प्यार के लिए और भी ज़्यादा कृतज्ञ हूँ।”.

कैनेडी अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म है, जिसे राहुल भट्ट भी सनी के साथ अहम भूमिका में हैं। कैनेडी के अलावा सनी के पास पाइपलाइन में और ज़्यादा उत्साहित प्रोजेक्ट्स हैं।

LEAVE A REPLY