“फटाफटी” से “टाइम बेबी” तक, फिल्म और संगीत की दुनिया में रिताभरी का शानदार वर्ष।

0
189

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। रिताभरी चक्रवर्ती के लिए निसंदेह साल 2023 एक असाधारण वर्ष रहा है, जो भारतीय मनोरंजन की दुनिया में उनके उत्कृष्ट योगदान को उजागर करता है। एक अभिनेत्री के रूप में, वह एक अग्रणी रही हैं। उन्होंने अपने कैरियर में शक्तिशाली प्रदर्शन किया है, जो पारंपरिक मानदंडों को चुनौती देता है और स्क्रीन पर महिला किरदार को सशक्त बनाता है। साल की उनकी शुरुआत धमाकेदार रही है, जब रिताभरी ने फिल्म “फटाफटी” में अभिनय किया। उन्होंने भारतीय सिनेमा में महिला भूमिकाओं से जुड़ी रूढ़िवादिता को तोड़ते हुए एक मजबूत और स्वतंत्र किरदार को मूर्त रूप दिया।

“फटाफटी” की सफलता के बाद, रिताभरी ने “नंदिनी” के साथ अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा। इस परियोजना में, उन्होंने एक बार फिर ऐसी भूमिका निभाई जिसने एक अभिनेत्री के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित किया। “नंदिनी” को आलोचनात्मक प्रशंसा मिली और उन्होंने एक और उपलब्धि हासिल कर ली। लेकिन रिताभरी का प्रभाव सिल्वर स्क्रीन तक ही सीमित नहीं रहा। उनका म्यूजिक वीडियो, “टाइम बेबी” भी दर्शकों के बीच काफी सफल रहा। इस वीडियो में उन्होंने न केवल अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया बल्कि एक बहुमुखी कलाकार के रूप में भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

इस वर्ष रिताभरी की सफलता का एक प्रमुख पहलू उन्हें मिली सकारात्मक समीक्षा है। मजबूत और भरोसेमंद महिला किरदारों को प्रदर्शित करने की उनकी प्रतिबद्धता ने दर्शकों को प्रभावित किया है। संक्षेप में कहें तो एक्ट्रेस रिताभरी चक्रवर्ती की 2023 तक की यात्रा उल्लेखनीय से कम नहीं है।

LEAVE A REPLY