अफवा: निर्माताओं ने ‘आज ये बसंत’ शीर्षक से दिल को छू लेने वाला गाना रिलीज किया।

0
376

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । हाल ही में ‘अफवाह’ का अनोखा ट्रेलर पेश किया गया और इसे अपार प्यार और सराहना मिली है। दर्शक सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अफ़वा में भूमि पेडनेकर, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, सुमीत व्यास और शारिब हाशमी की दमदार स्टारकास्ट है।

अजीबोगरीब ट्रेलर के रिलीज होने के बाद, अफवाह के निर्माताओं ने अब फिल्म का गाना ‘आज ये बसंत’ रिलीज कर दिया है। गाने को कंपोज किया है शमीर टंडन ने। इस गाने को सुनेत्रा बनर्जी ने गाया है और इसे डॉ. सागर ने लिखा है।

यह गाना ट्रेलर से सार लेता है और फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाता है। यह एक ‘अफवाह’ के बाद के प्रभाव के बारे में बात करता है जो पूरे शहर को भूमि पेडनेकर और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का पीछा करता है। सभी उथल-पुथल के बीच यह उनके जीवन के लिए एक कठिन लड़ाई है।

फिल्म इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे अफवाहें लोगों को जीवन के लिए खतरनाक स्थिति में डाल सकती हैं, तबाही मचा सकती हैं और दिखाती है कि कैसे अफवाहें जंगल की आग की तरह फैलने लगती हैं।

सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित, फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, भूमि पेडनेकर, शारिब हाशमी, सुमित कौल, सुमीत व्यास, रॉकी रैना और टीजे भानु हैं। फिल्म का निर्माण अनुभव सिन्हा ने अपने बैनर बनारस मीडिया वर्क्स के तहत किया है और यह 5 मई 2023 को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY