31.8 C
Delhi,India
Tuesday, July 27, 2021

Infinite Load Articles

भारती चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा नंगला गांव के शिव मंदिर में पौधा...

Today Express News / Ajay Verma / भारती चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा फरीदाबाद स्थित नंगला गांव के शिव मंदिर में पौधा रोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया। मंदिर में 35 पौधे लगाए गए व अन्य पौधे लोगों में बांटे गए। इस पौधारोपण कार्यक्रम में नंगला ग्राम के युवाओं ने बढ़-चढक़र भाग लिया।

मानव रचना शैक्षणिक संस्थान के 25वें साल की शुरुआत गीता संवाद...

Today Express News / Ajay Verma / फरीदाबाद, 09 जुलाई: मानव रचना शैक्षणिक संस्थान अपने 25वें वर्ष में प्रवेश करने का जा रहा है। रजत जयंती के उपलक्ष में संस्थान द्वारा भगवत गीता संवाद का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. करण सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लिया।

सोना चढ़ा तो बॉन्ड यील्ड कम हुई जबकि तेल में गिरावट...

Today Express News / Ajay Verma / ओपेक समूह ने आपूर्ति परिदृश्य पर समझौते पर पहुंचे बिना बैठक खत्म कर दी। इससे तेल की कीमतों में गिरावट आई और सोना ऊंचा बना हुआ है।

विद्यार्थी के जीवन की दिशा व संस्कार का निर्माता है शिक्षक:...

Today Express News / Ajay Verma / फरीदाबाद- 04 जुलाई। कोरोना वैश्विक महामारी ने विगत वर्षों में अनेक तरह की परेशानियों सामना समाज कर रहा हैं। कोरोना के प्रकोप से शिक्षा का क्षेत्र सर्वाधिक रूप से प्रभावित है। विधार्थी शिक्षा समाज व राष्ट्र की प्रगति का एक मूल आधार स्तंभ है। वर्त्तमान में शिक्षा पद्धति में संसाधनों व तकनीक की समस्या के कारण विद्यार्थी को शिक्षा संबंधित अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ा।

पत्रकार समाज का चैथा नहीं अपितु पहला स्तंभ हैः सुरेन्द्र शर्मा...

Today Express News / Ajay Verma / फरीदाबाद। पत्रकारिता जगत समाज का एक अभिन्न अंग है। समाज का आईना बनकर समाचार पत्र खबरों को अपनी लेखनी के माध्यम से प्रकाशित करते हैं। ऐसा वक्तव्य अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेन्द्र बबली ने आज सामाजिक जीवन समाचार पत्र के लोकार्पण के अवसर पर कहे।

सेवा भारती के सहयोग से अधिवक्ता परिषद ने चैंबर्स में वितरित...

Today Express News / Ajay Verma / फरीदाबाद-01जुलाई।अधिवक्ता परिषद ने वकीलों को सैनिटाइजर एवं एन-95 मास्क वितरित किए। चैंबर्स में आयोजित कार्यक्रम में परिषद की नवगठित कार्यकारिणी ने लगभग 500 अधिवक्ताओं को मास्क एवं सैनिटाइजर देकर कोरोना संक्रमण के प्रति सचेत रहने के लिए जागरूक किया।
- Advertisement -

HOT NEWS