अशोक मैमोरियल पब्लिक स्कूल ने मंगलवार को अपना 25वां रजत जयंती स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया.

0
886

TODAY EXPRESS NEWS / REPORT / AJAY VERMA / फरीदाबाद,18 फरवरी।  अशोक मैमोरियल पब्लिक स्कूल ने मंगलवार को अपना 25वां रजत जयंती स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया। इस मौके पर विद्यालय की पत्रिका स्मारिका  का विमोचन किया गया ।समारोह की शुरुआत दीप प्रज्वलन के साथ गणेश वंदना से हुई ।

समारोह के मुख्य अतिथि सुश्री डॉः शक्ति कपूर ने दीप प्रज्वलित कर किया।उनके साथ विद्यालय समिति के चेयरमैन विनोद सचदेवा, मैनेजर श्रीमती गीता सचदेवा, प्रधानाचार्य ममता सिंह, उपप्रधानाचार्य प्रतिमा ओबरॉय, मैनेजिंग कमेटी के सदस्य प्रेम सागर, निदेशक केके भट्ट समेत समिति के सभी सदस्य उपस्थित थे ।इसके बाद सभी ने स्कूल की स्मारिका का विमोचन किया ।

   समारोह की शुरुआत स्कूल की प्रधानाचार्य ममता सिंह ने स्कूल के बीते वर्ष किए गए उपलब्धि पूर्वक कार्यों का विवरण देकर की। ममता सिंह ने बताया बीते 25 वर्षों में अपनी स्थापना के बाद स्कूल में शिक्षा के क्षेत्र में बड़ी उपलब्धियां हासिल की है। हमारा उद्देश्य  जरूरतमंद बच्चों को शिक्षा उपलब्ध कराना है। शिक्षा के साथ-साथ अन्य गतिविधियों में हमारे विद्यार्थियों ने बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।बीते वर्ष स्कूल के विद्यार्थी विभिन्न क्षेत्रों में हुई प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर रहे और उन्होंने स्कूल का नाम रोशन किया। मेरी सब विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं है। भविष्य में स्कूल प्रगति के पथ पर अग्रसर रहें इसके लिए सबके सहयोग की अपेक्षा करती हूं। उन्होंने स्कूल सभी कर्मचारियों शिक्षकों की शिक्षा के प्रति समर्पण और उनकी मेहनत की सराहना की । खासतौर पर स्कूल की शिक्षिकाओं की बदौलत ही हम आज ऊंचे मुकाम पर पहुंचे है। इस मौके पर प्रधानाचार्य श्रीमती प्रतिभा ओबरॉय ने  अतिथियों का सम्मान किया और आभार जताया। उन्होंने बताया कि भविष्य में भी विद्यालय अपने छात्रों को प्रेरित करने के लिए इस तरह के आयोजन करता रहेगा।

25वें रजय जयंती स्थापना दिवस समारोह में स्कूल के छात्र छात्राओं को उनकी उपलब्धियों के लिए प्रमाण पत्र के साथ पुरस्कार दिया गए ।मुख्य अतिथि श्रीमती डाः शक्ति कपूर ने होनहार विद्यार्थियों को अपने हाथों से  पुरस्कार दिए ।उनके साथ समिति के चेयरमैन विनोद सचदेवा समिति के सदस्य प्रेम सागर निदेशक केके भट प्रधानाचार्य श्रीमती ममता सिंह ,उपप्रधानाचार्य प्रतिमा ओबरॉय ने भी छात्रों को पुरस्कार दिए।  स्कूल के छात्र छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक नृत्य   प्रस्तुति दी ।राजस्थानी नृत्य ,होली नृत्य के अलावा एनसीसी की छात्राओं ने देश भक्ति  के गीत गाकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

LEAVE A REPLY