आईएफएफ मेलबर्न कारपेट पर सनी लियोनी की फ़िल्म “कैनेडी” ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ महोत्सव का समापन किया!

0
157

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। फ़िल्म “कैनेडी” ने आईएफएफ मेलबर्न का समापन धमाकेदार अंदाज में किया, सनी लियोनी की ग्लैमरस वॉक ने शो की शोभा बढ़ाई!

प्रसिद्ध अभिनेत्री और मॉडल सनी लियोनी ने आईएफएफ मेलबर्न में रेड कार्पेट पर अपनी सुंदरता और आत्मविश्वास से शोभा बढ़ाई। सनी अपने को-स्टार राहुल भट्ट और निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ रेड कार्पेट पर अपनी ज़बरदस्त वॉक के साथ फिल्म महोत्सव का समापन किया।

इस मई कान्स में मिडनाइट स्क्रीनिंग में कैनेडी के प्रीमियर में मिली व्यापक प्रशंसा के बाद सनी लियोनी ने आईएफएफ मेलबोर्न कारपेट पर गर्व से कदम रखते हुए एक प्रसिद्ध अभिनेत्री के रूप में खुद को उजागर किया। कैनेडी सनी की करिश्माई उपस्थिति और अभिनय क्षमताओं का एक शानदार प्रदर्शन रही है। चार्ली में अपनी भूमिका में पूरी तरह से डूब जाने की सनी की क्षमता अभिनय के प्रति उनके समर्पण और अपने क्राफ्ट के साथ प्रयोग करने के, उनके बेधड़क उत्साह को दर्शाता है।

सनी लियोनी की तमिल फिल्म कोटेशन गैंग का टीजर हालही में रिलीज हुआ है। इस फ़िल्म में अभिनेत्री जैकी श्रॉफ और प्रियामणि जैसे शानदार एक्टर्स के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY