एक्टर सोनू सूद ने दिल्ली में पैन इंडिया फिटनेस फ्रेंचाइजी ‘राइनोस जिम’ का उद्घाटन किया

0
637

TODAY EXPRESS NEWS : बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर सोनू सूद पैन इंडिया की फ्रेंचाइजी ‘राइनोस जिम’ के ब्रांड एंबेसडर बन गए हैं। इस ब्रांड का दिल्ली के ताज पैलेस में अनावरण किया गया। ब्राण्ड लॉन्चिंग के मौके पर फिटनेस उद्योग से कई गणमान्य व्यक्ति, मसलन- भूपिंदर धवन (गुरुजी के नाम से विख्यात द्रोणाचार्य पुरस्कार विजेता), मुकेश गहलोत, रवि प्रखर और दीपक प्रैशर (लिब्रा ब्रदर्स), अमिंदर सिंह (टीम अमिंदर), सुचेता पाल (भारत की जुम्बा क्वीन), जुनैद कालीवाला (एथलीट) और कैजाद कपाडिया और के11 स्वास्थ्य अकादमी से कल्याणी कपाड़िया आदि मोजूद थे।

 
उल्लेखनीय है कि राइनोस जिम इंडिया की स्थापना 2018 में पूरे भारत में 9000 से अधिक व्यायामशालाएं स्थापित करने के अनुभव प्राप्त लोगों द्वारा की गई थी। फिटलाइन द्वारा संचालित, इस श्रृंखला का उद्देश्य पूरे भारत में अत्यधिक लाभदायक, विशिष्ट और कार्यात्मक फिटनेस क्लब प्रदान करना है। बता दें कि श्रृंखला के संस्थापक 25 वर्षों से फिटनेस उद्योग की सेवा कर रहे हैं।
 
राइनोस जिम प्रबंधन का मकसद एक ऐसी परियोजना को विकसित करने में मदद करना है, जो न केवल उस सेवा पर ध्यान केंद्रित करता है, जो आपके क्लब के सदस्यों को मुहैया कराई जा रही है, बल्कि इसके जरिये ईलीट और फंक्शनल फिटनेस क्लब प्रदान करना भी है, जो फिटनेस पर आपके निवेश की पूरी गारंटी एवं फायदे के साथ वापसी भी सुनिश्चित करता है। राइनोस जिम इंडिया का कॉन्सेप्ट विशुद्ध रूप से भारतीय है, जिसे विशेष रूप से भारतीयों की जेब और जरूरतों के अनुरूप बनाया गया है। पूरे भारत में यह क्लब व्यक्तिगत तौर पर एर्गोनोमिक प्रशिक्षण भी उपलब्ध कराएगा, विशेष रूप से वृद्ध लोगों को, क्योंकि यह वह उम्र है, जब किसी को फिटनेस पर अधिक ध्यान देने की जरूरत होती है।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY