कलर येलो प्रोडक्शंस की भावनात्मक फ़िल्म “रक्षाबंधन” के पूरे हुए एक वर्ष!

0
245

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। हार्दिक भावनाओं का एक वर्ष: रक्षाबंधन की सालगिरह पर निर्देशक आनंद एल. राय की यादगार गाथा का जश्न!

कलर येलो प्रोडक्शंस के तहत निर्मित और निर्देशक आनंद एल राय की दिल छू लेने वाली फिल्म रक्षाबंधन के एक साल पूरे हो चुके हैं। एक साल पहले रिलीज़ हुई यह सिनेमाई मास्टरपीस दर्शकों के बीच भाई-बहनों के बीच के स्थायी बंधन का जश्न मनाती रही। राय की कहानी कहने की क्षमता ने दूरदर्शिता के साथ मिलकर एक ऐसी कहानी तैयार की है जो दिल को छू जाती है।

फिल्म की सफलता का श्रेय इसकी शानदार कहानी, इसके मुख्य अभिनेताओं अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर के शानदार अभिनय और आनंद एल राय के निर्देशन को दिया जा सकता है। कलर येलो प्रोडक्शंस ने ट्विटर पर कहा, “ए हैर्टफेल्ट जर्नी ऑफ इमोशंस, लाफ्टर्स, टियर्स एंड लव. सेलिब्रेटिंग वन ईयर ऑफ दिस ब्यूटीफुल बंधन #1YearOfRakshaBandhan”

https://twitter.com/cypplOfficial/status/1689858820150095872?t=bWjTEffPsG4NSMgrvrBaNA&s=19

रक्षाबंधन जैसी इमोशनल और यादगार कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर लाने के लिए आनंद एल. राय के कलर येलो प्रोडक्शंस की सराहना करते हैं।

कलर येलो प्रोडक्शंस ने प्रामाणिकता के साथ नवीनता का मिश्रण करने वाली असाधारण फिल्में देकर अपने लिए एक अलग जगह बनाई है। इसके कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं, जिनमें झिम्मा 2, फिर आई हसीन दिलरुबा और तेरे इश्क में शामिल हैं, जो जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY