जजपा के संगठन में विस्तार, कार्यकारिणी में 29 महत्वपूर्ण नियुक्तियां

0
1894
jjp parrty

TODAY EXPRESS NEWS : चंडीगढ़, 14 जुलाई। जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन का विस्तार करते हुए जनरल बॉडी में महत्वपूर्ण नियुक्तियां की हैं। जेजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने पार्टी संस्थापक डॉ अजय सिंह चौटाला, प्रधान महासचिव डॉ केसी बांगड़ व अन्य वरिष्ठ नेताओं की सलाह के बाद इन नई नियुक्तियों की सूची जारी की है। इस सूची में प्रदेश स्तर पर एक वरिष्ठ उपप्रधान, 18 महासचिव और हलका स्तर पर 10 प्रधानों के नाम शामिल है।

जजपा प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बताया कि पार्टी ने वर्ष 2005 में छछरौली से विधायक रहे यमुनानगर निवासी अर्जुन सिंह को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए वरिष्ठ उपप्रधान बनाया हैं।

सरदार निशान सिंह ने बताया कि पार्टी ने वर्ष 1991 और 2000 में राजौंद हलके से विधायक रहे जींद निवासी रामकुमार कटवाल और वर्ष 2014 में अंबाला लोकसभा प्रत्याशी रही यमुनानगर निवासी कुसुम शेरवाल को महासचिव बनाया है।

EX MLA RAM KUMAR

इनके अलावा अंबाला निवासी राम सिंह कोड़वा, रोहतक निवासी सुशील शर्मा, फरीदाबाद निवासी धर्मपाल यादव और करनाल निवासी प्रेम रोड़ पार्टी की जनरल बॉडी में महासचिव के पद की कमान संभालेंगे। वहीं नूंह निवासी तैय्यब हुसैन घासेड़िया, पानीपत निवासी राम अवतार जांगड़ा, हिसार निवासी दलबीर पंवार, दादरी निवासी ओमपाल चोबारला को भी महासचिव की जिम्मेदारी दी गई है।

KUSUM SHERWAL

इसी क्रम में जींद निवासी भले राम श्योकंद, दादरी निवासी उमेद पातुवास, रोहतक निवासी मास्टर चांदरूप हुड्डा, जींद निवासी रघबीर नैन दनौदा, फरीदाबाद निवासी तेजपाल डागर, जींद निवासी ईश्वर उझानिया, हिसार निवासी रमेश गोदारा जाखौद और झज्जर निवासी राजेंद्र अहरी भी महासचिव होंगे।

EK MLA ARJUN SINGH

वहीं जजपा की ओर से जारी इस सूची में हलका स्तर पर दस प्रधानों के नाम शामिल है। प्रधान महासचिव केसी बांगड़ ने बताया कि यमुनानगर (शहर) में शैलेंद्र त्यागी, यमुनानगर (ग्रामीण) में अमित खंडवा, जगाधरी (शहर) में दमन शर्मा को हलका अध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया है।

इनके अलावा हलका प्रधानों की अन्य नियुक्तियों में गोहाना में रामचंद्र देसवाल, बरोदा में डॉ कपूर नरवाल, पूंडरी में राजु ढुल पाई, इंद्री में गुरूदेव रम्बा, अंबाला कैंट (शहर) में रवि बब्याल, नारायणगढ़ (शहर) में मदन चानना और पृथला में जगदीश उर्फ जग्गी मेम्बर को हलका प्रधान की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY