निखिल भांबरी ने प्यार और समर्थन के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया!

0
212

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। भारतीय वेब सीरीज़ की दुनिया के एक उभरते अभिनेता निखिल भांबरी ने अपनी बहुमुखी भूमिकाओं और व्यक्तित्व से दर्शकों को प्रभावित किया है। पंच बीट में अधीश और ब्लैक विडोज़ में जहान सरदेसाई की भूमिका निभाते हुए निखिल ने एक अभिनेता के रूप में अपनी सीमा और प्रतिभा दिखाई है। लेकिन जो चीज़ उन्हें बाकी कलाकरों से अलग बनाती है, वह है उनके प्रशंसकों के प्रति उनका प्यार, स्नेह और विनम्रता, जिन्होंने उनकी अभिनय यात्रा में उनका समर्थन किया है।

निखिल अपने फैंस से मिले प्यार और पहचान के लिए आभारी हैं, जिन्होंने उनके काम की सराहना की है और उनके करियर के हर कदम पर उनका साथ दिया है। अभिनेता ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “9 साल की मेरी यात्रा में सबसे महत्वपूर्ण सीख जो मैंने सीखी है वह यह है कि मैं दूसरों के साथ कैसा व्यवहार करता हूं। मैं चाहता हूं कि मेरे चाहनेवाले मुझे सेट पर मेरे द्वारा किए गए अनुभव और साझा की गई बातचीत के लिए याद रखें। चुनौतियों के बीच आत्म-विश्वास महत्वपूर्ण है। अपनी ताकत और सामर्थ्य पर ध्यान दें, निरंतर विकास करते जाएं और कमजोरियों पर ध्यान न दें। दुनिया की खींचातानी के बावजूद आगे बढ़ते चले जाएं और कभी पीछे मुड़कर न देखें। बड़े पैमाने पर सपने देखें। असफलताएँ विकास को बढ़ावा देती हैं और लक्ष्य के प्रति समर्पित प्रयास सिखाती हैं।”

निखिल भांबरी का इंडस्ट्री में सफर एक सच्चा उदाहरण है, जो प्रशंसकों के प्यार और कृतज्ञता के कारण है। उन्होंने खुद को एक अभिनेता के रूप में साबित किया है जो किसी भी चुनौती का सामना कर दर्शकों के समक्ष यादगार प्रदर्शन कर सकता है। अब उनके फैंस उनके आगामी प्रोजेक्ट्स में उन्हें देखने का इंतज़ार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY