राजकुमार राव ने अपनी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म “न्यूटन” की छठी वर्षगांठ पर व्यक्त किये निजी विचार!

0
206

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। यह विश्वास करना कठिन है कि समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म “न्यूटन” की रिलीज को छह साल हो गए हैं, जिसने सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक के करियर में एक महत्वपूर्ण मोड़ दिया। जी हां, राजकुमार राव मुख्य अभिनीत यह फ़िल्म अमित वी. मसूरकर द्वारा निर्देशित है। इस विचारप्रेरक फिल्म ने न केवल राव के असाधारण अभिनय कौशल को प्रदर्शित किया बल्कि दर्शकों और आलोचकों पर भी एक स्थायी प्रभाव छोड़ा।

राजकुमार राव ने कहा, “जब मैं ‘न्यूटन’ की असाधारण यात्रा को देखता हूं कि यह आज भी दर्शकों के बीच इतनी लोकप्रिय है तो यह एक गहरा विनम्र अनुभव करवाती है। साथ ही मुझे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित भूमिकाएं निभाने के लिए प्रेरित करती है। यह मुझे याद दिलाती है कि सार्थक कहानी कहने में समय और स्थान से जुड़ने की शक्ति होती है और मुझे इसका हिस्सा होने पर अविश्वसनीय रूप से गर्व है।”

इस फिल्म में राजकुमार राव नूतन कुमार नाम के एक सरकारी क्लर्क की भूमिका निभाते हैं, जो निष्पक्ष और स्वतंत्र चुनाव कराने के लिए दृढ़ संकल्पित है। राजकुमार ने अपने बेहतरीन अभिनय कौशल से इस किरदार को जीवंत बना दिया। न्यूटन के उनके चित्रण ने उन्हें व्यापक प्रशंसा और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सहित कई पुरस्कार दिलाए।

“गन्स एंड गुलाब्स” में पाना टीपू के रूप में अपने पावर पैक्ड प्रदर्शन के बाद राजकुमार राव अब विभिन्न प्रकार की परियोजनाओं के लिए तैयारी कर रहे हैं। इसमें “स्त्री 2”, “श्री”, और “मिस्टर एंड मिसेज माही” शामिल है, जो एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने और उन्हें प्रभावित करने का वादा करती है।

LEAVE A REPLY