राष्ट्रीय फेडरेशन कप किकबॉक्सिंग’ में फरीदाबाद जिले के विजेता खिलाडियों को सम्मानित किया गया

0
990
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) आज किकबॉक्सिंग प्रशिक्षण केंद्र, एन आई टी-3, फरीदाबाद में पिछले दिनों दिल्ली में सम्पन्न हो चुकी ‘राष्ट्रीय फेडरेशन कप किकबॉक्सिंग’ में फरीदाबाद जिले के विजेता खिलाडियों को वार्ड no 15 क्षेत्र के युवा पार्षद संदीप भारद्वाज ने सम्मानित किया।
इस अवसर पर संदीप भारद्वाज एवं वाको इंडिया किकबॉक्सिंग फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री संतोष कुमार अग्रवाल, समाजसेवी श्री दिलीप कुकरेजा, श्री राकेश कथूरिया एवं श्री योगराज मदान ने फूल मालाओं से सभी विजेता खिलाड़ियों का सम्मान किया। क्षेत्र के पार्षद  संदीप भारद्वाज ने ‘हरियाणा किकबॉक्सिंग संघ’ द्वारा किये जा रहे कार्यों की प्रसंशा की एवम अपना पूरा सहयोग देने का आस्वासन भी दिया और खिलाडियों को सम्बोधित करते हुए भविष्य में जिले, प्रदेश के साथ साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश के लिए पदक जितने के लिए अपनी शुभकामनायें दी.
‘हरियाणा किकबॉक्सिंग संघ’ के संस्थापक महासचिव एवं वाको इंडिया किकबॉक्सिंग फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार अग्रवाल ने बताया की इस राष्ट्रीय फेडरेशन कप में फरीदाबाद के खिलाडियों ने सबसे अधिक मैडल जीते हैं जिसकी वजह से पदक तालिका में कुल 29 स्वर्ण 13 रजत एवं 34 कांस्य पदक जीतकर हरियाणा प्रदेश की टीम राष्ट्रीय स्तर पर दूसरे स्थान पर रही है.
इस अवसर पर ‘हरियाणा किकबॉक्सिंग संघ’ के कार्यालय अधिकारी धर्मेन्द्र कुमार, मुख्य प्रशिक्षक लक्ष्मण कुमार एवं सहायक प्रशिक्षकों में दीपा कुमारी एवं अर्चना लोहट उपस्थित थे।
CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY