सूरजकुंड मेला मुख्य प्रशासक समीरपाल सरो व अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने कलाकारों के साथ दोपहर भोज किया।

0
901
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) सूरजकुण्ड, (फरीदाबाद) 5 फरवरी-हरियाणा के जिला फरीदाबाद के सूरजकुंड में 32वें अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुंड षिल्प मेला को 2 फरवरी से 18 फरवरी तक आयोजित किया जा रहा है और यहां आने वाले कलाकारों के लिए पूरी व्यवस्थाएं की गई हैं, जिसके तहत  हरियाणा पर्यटन निगम के प्रबंध निदेषक व सूरजकुंड मेला प्राधिकरण के मुख्य प्रशासक श्री समीर पाल सरो व अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने कलाकारों के साथ दोपहर भोज किया।
इस बारे में जानकारी देते हुए हरियाणा पर्यटन निगम के प्रबंध निदेषक व सूरजकुंड मेला प्राधिकरण के मुख्य प्रषासक श्री समीर पाल सरो ने बताया कि कलाकारों के लिए भोजना की व्यवस्था मेला परिसर में ही की गई है और कलाकारों के लिए परोसे जाने वाले भोजन की जांच व निरीक्षण हेतु वरिष्ठ अधिकारियों की एक कमेटी का भी गठन किया गया है, जिसके तहत रोजाना एक अधिकारी कलाकारों के साथ भोजन करेगा और भोजन की गुणवत्ता को ध्यान में रखेगा।
उन्होंने बताया कि कलाकारों के लिए प्राधिकरण की ओर से अच्छा और पोष्टिक भोजन उपलब्ध करवाया जा रहा है और इसी कडी में उन्होंने आज स्वयं कलाकारों के साथ दोपहर भोज किया ताकि कलाकारों को भोजन के प्रति कोई आषंका न  रहे। उन्होंने बताया कि कलाकार भोजन के प्रति संतुष्ट हैं और कलाकारों का भोजन पौष्टिक है।
कलाकारों के साथ आज भोजन करने वाले अधिकारियों में सूरजकुंड मेला प्राधिकरण के मेला प्रषासक व हरियाणा पर्यटन निगम के अतिरिक्त प्रबंध निदेषक श्री सुधांषु गौतम और फरीदाबाद के डीसीपी ट्रैफिक विरेन्द्र विज ने भी शामिल थे।
 
CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY