हंसल मेहता की “स्कूप” को एसीए और बुसान के ग्लोबल ओटीटी अवार्ड्स में बेस्ट एशियाई सीरीज़ और बेस्ट एक्ट्रेस के लिए किया गया नॉमिनेट!

0
116

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। मंगलवार को हंसल मेहता की नेटफ्लिक्स सीरीज़ ‘स्कूप’ को 2023 एशिया कॉन्टेंट अवॉर्ड्स और ग्लोबल ओटीटी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया। इसका आयोजन बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और कोरिया रेडियो प्रमोशन एसोसिएशन द्वारा किया जाता है।

हंसल मेहता की स्कूप ने दो प्रमुख श्रेणियों में नामांकन प्राप्त किया, जिसमें “बेस्ट एशियाई सीरीज़” और “बेस्ट एक्ट्रेस” का अवॉर्ड शामिल है। “स्कूप” में करिश्मा तन्ना मुंबई के एक अखबार के लिए काम करने वाली मशहूर क्राइम रिपोर्टर जागृति पाठक का किरदार निभाती हैं। कहानी तब दिलचस्प मोड़ लेती है जब उस पर अपने प्रतिद्वंद्वी जयदेब सेन की हत्या का आरोप लगाया जाता है और यह एक बड़ी खबर बन जाती है।

हंसल मेहता ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा “स्कूप एसीए और ग्लोबल ओटीटी अवॉर्ड्स के लिए नामांकित- “बेस्ट एशियाई सीरीज़” और “बेस्ट एक्ट्रेस।” करिश्मा तन्ना और पूरी टीम के लिए एक बड़ा सम्मान। ये सब उन्हीं की वजह से है।”

हंसल अब अपनी नवीनतम क्राइम सीरीज़ “स्कैम: 2003 – द टेल्गी स्टोरी” के लिए उत्साह और प्रशंसा से अपनी कहानी को पेश करने के लिए तैयार हैं, जिसे देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY