निर्देशक बेहज़ाद खंबाटा के साथ उभरते एक्टर करण कपाडिया ने दिल्ली में किया फिल्म ‘ब्लैंक’ को प्रमोट

0
665

TODAY EXPRESS NEWS : बॉलीवुड के उभरते एक्टर करण कपाड़िया ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘ब्लैंक’ का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचे। इस मौके पर उनके साथ डायरेक्टर बेहज़ाद खंबाटा भी थे। पंचतारा होटल ली मेरिडियन आयोजित संवाददाता सम्मेलन में दोनों ने फिल्म से जुड़ी बातें मीडिया से साझा कीं। बता दें कि इस शुक्रवार, यानी 3 मई को रिलीज होने जा रही कार्निवल मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में सनी देओल, करण कपाड़िया, करणवीर शर्मा और इशिता दत्ता लीड रोल में हैं। यह करण कपाड़िया की  है। करण मशहूर एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के भांजे हैं और अक्षय कुमार के साले हैं। यह फिल्म एक सुसाइड बॉम्बर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी याददाश्त खो देता है, जबकि उसके दिल में एक बम लगा होता है। 

संवाददाता सम्मेलन में करण कपाड़िया ने फिल्म के लिए की गई अपनी तैयारियों के बारे में बताया कि, ‘मेरे लिए सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभाना एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण था। चूंकि, इस फिल्म की अवधारणा काल्पनिक है, इसलिए इस फिल्म एवं अपने किरदार के लिए मुझे दो साल तक काफी तैयारी करनी पड़ी। मैं चाहता हूं कि दर्शक इस फिल्म को देखें और मुझे उम्मीद है कि उन्हें फिल्म और इसमें मेरा काम जरूर पसंद आएगा।
 
निर्देशक बेहज़ाद ने सनी देओल के साथ काम करने के अनुभव के बारे में कहा, ‘यह सनी सर के साथ काम करने का एक बहुत ही शानदार और मज़ेदार अनुभव था। हमने हमेशा बिना किसी कारण के करण की टांग खींची। सनी देओल ने सेट पर बहुत सारी सकारात्मक ऊर्जा लाई।’ जब उनसे फिल्म से अपेक्षाओं के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘व्यक्तिगत रूप से हमने इस फिल्म के जरिये अपना दृष्टिकोण दर्शकों के सामने रख दिया है। बहुत बार संपादित करते हुए हमने फिल्म देखी है और कह सकता हूं कि यह फुल मनोरंजक फिल्म साबित होगी। लेकिन, मैं चाहता हूं कि दर्शक फिल्म देखें और फिल्म के बारे में अपनी राय बनाएं।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY