दिनदहाड़े एक युवती की अज्ञात बदमाश ने हत्या कर की ।

0
983

TODAY EXPRESS NEWS : बल्लभगढ़ के सेक्टर तीन में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक युवती की अज्ञात बदमाश ने हत्या कर दी।  वारदात के बाद हत्यारा मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। वारदात के समय युवती घर में अकेली थी। पुलिस ने खूब से लथपथ युवती की नग्न शव को कब्जे में लेकर बादशाह खान हस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौप दिया।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक़ पुलिस ने हत्यारे तक पहुंचने के लिए मौके पर फोरेंसिक टीम को बुला बारीकी से सबूत इकठ्ठा कर लिए है।  आस पास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।  प्रवक्ता सूबे सिंह के मुताबिक़ मृतका 18 साल की लीजा बारवीं कक्षा पास करने के बाद आगे पढ़ाई करने की तैयारी में थी।  मृतका के माता पिता सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं।  वारदात के समय दोनों ही अपनी डियूटी पर गए हुए थे।  हादसे की जानकारी स्कूल से घर लौटे उसके भाई ने पड़ोसियों की सहायता से पहले पिता और बाद में पुलिस को सूचित किया।  सेक्टर सात के एसएचओ योगेंद्र सिंह का कहना है की पुलिस ह्त्या में संलिप्त हत्यारे तक पहुंचने के लिए मृतका के पहचान वाले युवक युवतियों की सूची तैयार करेगी।  टेलीफोन डिटेल भी खंगाली जा रही है। डीसीपी राजेश ने मौके पर पहुंचकर फोरेंसिक टीम को सबूत जुटाने के लिए कहा।

मृतका के पिता भगवान दास की मानें तो उन्हें फोन पर सूचना मिली जिसके बाद में मौके पर पहुंचे तो उनकी बेटी मृत अवस्था में पड़ी हुई थी उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। उनकी बेटी ने अभी 12वीं पास की थी और आगे की तैयारी कर रही थी और घर पर रहकर वह पढ़ाई में ही व्यस्त रहती थी।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY