23 अगस्त को हिसार में जजपा-बसपा का संयुक्त महामंथन, विधानसभा चुनाव के अभियान की होगी घोषणा

0
948
jjp parrty

TODAY EXPRESS NEWS : चंडीगढ़, 21 अगस्त। जननायक जनता पार्टी और बहुजन समाज पार्टी अपने गठबंधन की पहली बड़ी संयुक्त बैठक करने जा रही है। बैठक 23 अगस्त को सुबह 11 बजे चौधरी रिजॉर्ट्स, राजगढ़ रोड, हिसार में होगी।

जेजेपी-बीएसपी की इस अहम बैठक में दोनों पार्टियों के वरिष्ठ नेता एवं पदाधिकारी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा एवं भावी रणनीति तैयार करेंगे। हिसार में होने वाले इस महाधिवेशन के बारे में जानकारी देते हुए जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बताया कि इस बैठक में जेजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी, प्रदेश कार्यकारिणी, सभी प्रकोष्ठों की कार्यकारिणी, जिला अध्यक्ष एवं हलका प्रधान भाग लेंगे। वहीं बीएसपी की ओर से प्रदेश प्रभारी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य, जोन प्रभारी, जिला कार्यकारिणी सदस्य एवं हलका अध्यक्ष शामिल होंगे।

11 अगस्त को हुए गठबंधन के बाद दोनों दलों के वरिष्ठ नेताओं की यह पहली अहम बैठक होगी जिसमें आगामी विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव अभियान शुरू करने का एलान होगा। जेजेपी और बसपा ने 50-40 सीटों के बंटवारे के साथ विधानसभा चुनाव में मजबूत चुनौती देकर सरकार बनाने के इरादे से गठबंधन किया है। 11 अगस्त को ही पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला की धर्मपत्नी श्रीमति स्नेहलता जी के निधन की वजह से दोनों दलों ने अपने सभी राजनीतिक कार्यक्रम स्थगित कर दिए थे।

सरदार निशान सिंह ने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार घमंड में चूर हो गई है और चुनाव के नजदीक आते ही मुख्यमंत्री ने प्रदेश को भगवान भरोसे छोड़ दिया है। निशान सिंह ने कहा कि आधा हरियाणा बाढ़ की चपेट में है और मुख्यमंत्री आलीशान रथ में घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि जेजेपी-बीएसपी गठबंधन होते ही राज्य के लोगों ने अपने बीच एक मजबूत राजनीतिक विकल्प को महसूस किया है और ये गठबंधन निश्चित तौर पर राज्य में सत्ता परिवर्तन करेगा।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY