एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने अपनी बाइलिंगुअल फिल्म ‘ऑपरेशन वेलेंटाइन’ में फैंस को दी अपनी परफॉरमेंस की एक बेमिसाल झलक!

0
64

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । ब्यूटी क्वीन से एक्ट्रेस बनी मानुषी छिल्लर को उनकी एक्शन-थ्रिलर बाइलिंगुअल फिल्म ‘ऑपरेशन वेलेंटाइन’ की रिलीज के बाद जबरदस्त प्यार और प्रशंसा मिल रही है। इस फ़िल्म में उनके अपोजिट एक्टर वरुण तेज हैं। एक्ट्रेस ने एयर फोर्स रडार ऑफिसर अहाना के किरदार से दर्शकों को अपनी एक्टिंग का एक अलग पहलू दिखाया है। भूमिका निभाने में उनकी मेहनत और ईमानदारी को देखते हुए, मानुषी खुद को साल 2024 की मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस के रूप में स्थापित करने की राह पर हैं।

मानुषी और वरुण तेज के बीच की केमिस्ट्री ने भी लोगों का ध्यान खींचा है। जब से फिल्म रिलीज हुई है, लोग खुद को यह कहने से नहीं रोक पा रहे हैं कि मानुषी और वरुण ‘ऑपरेशन वेलेंटाइन’ के लिए कैसे परफेक्ट हैं। फैंस भी मानुषी के लुक पर फिदा हो गए हैं। वास्तव में, कई लोगों ने इसकी तुलना दीपिका पादुकोण की एरियल एक्शन थ्रिलर ‘फाइटर’ में एयर फोर्स पायलट के किरदार से की है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, यह साल उनके लिए कई बड़ी रिलीज लेकर आया है। इसमें फ़िल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी शामिल है, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्टर सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ हैं। उनकी पाइपलाइन में जॉन अब्राहम के साथ फ़िल्म ‘तेहरान’ भी मौजूद है।

LEAVE A REPLY