सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली इतने लोगों का लिवर और किडनी कराएं गे ट्रांसप्लांट!

0
106

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । अभिनेता और समाजसेवी सोनू सूद ने एक हॉस्पिटल चैन के साथ एक यूनिक पार्टनरशिप की है, जो महज एंडोर्समेंट के दायरे से परे है। ट्रेडिशनल एंडोर्समेंट फी लेने के बजाय, सूद ने एक एग्रीमेंट पर बातचीत की है, जो सोशल कॉज के लिए उनके कमिटमेंट को दर्शाते हैं। इस कोलैबोरेशन में, सूद ने हॉस्पिटल चैन में विशेष रूप से, विशेषाधिकार वर्ग के पेशेंट्स के लिए 50 किडनी और लिवर ट्रान्सप्लांट्स की व्यवस्था की है। अपने इंफ्लुएंस और रिसोर्सेज का लाभ उठाकर, सूद का लक्ष्य उन व्यक्तियों के आर्थिक बोझ को कम करना है, जिन्हें इन लाइफ-सेविंग प्रोसिजर्स की आवश्यकता है। लेकिन उन्हें अफोर्ड करने के लिए उनके पास साधनों की कमी है।

यह इनोवेटिव अप्रोच न सिर्फ समाज की सेवा के लिए सूद के निस्वार्थ समर्पण को दर्शाता है बल्कि सामाजिक भलाई के लिए सेलिब्रिटी एंडोर्समेंट का लाभ उठाने की परिवर्तनकारी पहल को भी उजागर करती है। सूद ने सभी के लिए मेडिकल ट्रीटमेंट के एक्सेस के महत्व पर जोर देते हुए, मेडिकल आवश्यकताओं की दिशा में अपना प्रभाव डालना चुना है।

उनकी अपकमिंग प्रोडक्शन और डायरेक्टोरियल वेंचर, फ़िल्म ‘फ़तेह’, साइबर क्राइम के मुद्दे पर प्रकाश डालता है। सूद के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी फ़िल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। फ़िल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

LEAVE A REPLY