हंसल मेहता की फ़राज़ के लिए आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, रणबीर कपूर और सैफ अली खान सभी ने तारीफ़ की!

0
937
Alia Bhatt, Kareena Kapoor Khan, Ranbir Kapoor & Saif Ali Khan are all praises for Hansal Mehta’s Faraaz

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । हंसल मेहता की होस्टेज ड्रामा फ़राज़ इस सप्ताह के अंत में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और दर्शकों ने स्पाइन-चिलिंग कहानी का अनुभव करने के लिए 3 फरवरी, 2023 को बुकमार्क कर लिया है। हाल ही में हुए कपूर की स्क्रीनिंग के एक्सक्लूसिव बाइट्स यहां हैं। आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, रणबीर कपूर, सैफ अली खान और परेश रावल ने फिल्म की तारीफ की है।

आलिया भट्ट ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैंने जो अनुभव किया, उसकी मुझे उम्मीद नहीं थी। मुझे वास्तव में ऐसा लगा जैसे मैं अनुभव का हिस्सा थी। इतनी मनोरंजक, इतनी व्यक्तिगत और इतनी रोमांचकारी। इतनी मार्मिक कहानी, इतना बड़ा संदेश।”

रणबीर कपूर कहते हैं, ”यह बहुत ही मार्मिक और दमदार फिल्म है। यह बहुत आसान है लेकिन यह विचारधारा और धारणाओं के बारे में बहुत कुछ कहती है।”

करीना कपूर खान कहती हैं, “इस फिल्म के माध्यम से मैंने गुस्सा और तनाव महसूस किया , जब से फिल्म शुरू हुई उसी समय से में जुड़ी हुई थी। जिस मिनट उन्होंने कैफे में प्रवेश किया, मुझे पता था कि कुछ अजीब होने वाला है और वह वास्तव में हुआ होगा।”

सैफ अली खान ने कहा, “मजबूत, कसी हुई कहानी वाली फिल्म। वास्तव में अच्छी तरह से निर्देशित और एक साथ रखी गई फिल्म। यह वास्तव में अच्छी तरह से बनाया गया है।

परेश रावल यह कहते हुए समाप्त करते हैं, “यह भारत के ऐसे कठिन समय और ऐसे युवाओं के लिए सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है। सबसे महत्वपूर्ण फिल्म।”

ढाका कैफे को तबाह करने वाले वास्तविक जीवन के आतंकवादी हमले के आधार पर, फ़राज़ एक युवा लड़के के बारे में एक अनकही वीरतापूर्ण कहानी है, जो सबसे अंधेरे समय में डटकर खड़ा रहा। फ़राज़ हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, अनुभव सिन्हा, साक्षी भट्ट, साहिल सहगल और मज़ाहिर मंदसौरवाला द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और बनारस मीडिया द्वारा महाना फिल्म्स के सहयोग से संयुक्त रूप से किया गया है। फिल्म में जहान कपूर, आदित्य रावल, जूही बब्बर, आमिर अली, सचिन लालवानी, पलक लालवानी और रेशम सहानी ने अभिनय किया है। फ़राज़ 3 फरवरी, 2023 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

LEAVE A REPLY