‘अपा फेर मिलांगे’ फेम कंपोजर सैवी काहलों के साथ अपारशक्ति खुराना ने शेयर किया वीडियो!

0
64

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्टर-सिंगर अपारशक्ति खुराना, जो न सिर्फ एक एक्टर बल्कि एक सिंगर के रूप में भी दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं, अपारशक्ति ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है जिसमें वह ‘अपा फेर मिलांगे’ फेम सिंगर-कंपोजर सैवी काहलों के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अपारशक्ति को सावी के साथ ‘अपा फिर मिलांगे’ के लिए ठुमके लगाते हुए दिखाया गया है। ऐसा लगता है कि एक्टर ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए सिंगर-कंपोजर के साथ कोलैबोरेशन की योजना बनाई है। यदि वे कोलैबोरेट करते हैं तो यह अपारशक्ति और सैवी के बीच पहला कोलैबोरेशन होगा।

वीडियो के अंत तक, अपारशक्ति कुछ बोल गुनगुनाते हुए दिखाई देते हैं, जो उनके आगामी ट्रैक से प्रतीत होते हैं। अपारशक्ति खुराना ने बार-बार अपनी संगीत प्रतिभा साबित की है। उनके कई सिंगल सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं और फैंस एक्टर की प्रशंसा कर रहे हैं। वास्तव में, उनका गाना ‘कुड़िये नी’ वायरल हो गया और उन्हें कई अवॉर्ड्स मिले।

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, अपारशक्ति खुराना अभिनीत फिल्म ‘बर्लिन’ फिल्म फेस्टिवल्स में तालियां बटोर रही है। इसके अलावा, वह आगामी हॉरर कॉमेडी ‘स्त्री 2’ के साथ एक बार फिर ‘बिट्टू’ की भूमिका में आने के लिए भी तैयारी कर रहे हैं। साथ ही उनके पास अप्लॉज एंटरटेनमेंट की एक डॉक्यूमेंट्री ‘फाइंडिंग राम’ भी पाइपलाइन में है। वह फिलहाल ‘बदतमीज गिल’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें वह पहली बार वाणी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY