आशुतोष राणा अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘भीड़’ में एक दर्दनाक सच सामने लाते दिखेंगे !

0
570
Ashutosh Rana The One Who Stood By The Law Brings To Light A Painful Truth in Anubhav Sinha's Bheed!

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । ट्रेलर रिलीज होने के बाद अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित भीड़ सोशल मीडिया पर बातचीत, बहस और बहुत कुछ बना रहा है। पंकज कपूर के ज़बरदस्त किरदार प्रोमो के रिलीज़ होने के बाद, ग्रामीण भारत में एक पुलिस वाले के रूप में आशुतोष राणा यहाँ सामने आए है। प्रोमो दर्शकों को उस दिन में वापस ले जाता है जब अराजकता ने सभी के लिए चीजों को बर्बाद कर दिया था।

फिल्म में एक पुलिस अधिकारी आशुतोष राणा वह है जो कानून के साथ खड़े है और यह सुनिश्चित करते है कि कोई नियम नहीं तोड़ा जाए और चीजों का व्यवस्थित रूप से पालन किया जाए। हालाँकि, जैसे-जैसे हम आगे बढ़ते हैं, हम पुलिसकर्मी को अपने व्यक्तिगत मोर्चे पर लड़ाई लड़ते हुए देखते हैं जहाँ वह इस बात से अनजान होता है कि आगे क्या होगा।

टीम ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Benaras (@benarasmediaworks)

बनारस मीडिया वर्क्स के तहत निर्मित, अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भीड़’ में राजकुमार राव, पंकज कपूर, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा और दीया मिर्जा जैसे उल्लेखनीय कलाकार हैं। फिल्म में वीरेंद्र सक्सेना, आदित्य श्रीवास्तव, कृतिका कामरा और करण पंडित भी हैं। यह फिल्म 24 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

LEAVE A REPLY