एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने कहा “न्यूरोडायवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने की आवश्यकता!”

0
48

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। प्रतिभाशाली एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​न सिर्फ ऑन-स्क्रीन बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी दिल जीत रही हैं। इस ऑटिज़्म महीने में, एक्ट्रेस ने हाल ही में न्यूरोडायवर्जेंट व्यक्तियों के लिए एक स्पेशल स्कूल ‘सो-हम स्माइल्स’ के इनॉग्रेशन सेरेमनी में भाग लिया। यह स्कूल, जो एक एनजीओ द्वारा सपोर्ट किया गया है, न्यूरोडायवर्जेंट लोगों की देखभाल और सपोर्ट देता है। अपनी उपस्थिति से, सान्या ने स्कूल के इस नोबल कॉज में अपना समर्थन बढ़ाया। उनका मानना ​​है कि स्कूल सिर्फ एक थेरेपी सेंटर से कहीं ज़्यादा है क्योंकि यह समावेशिता, सशक्तिकरण और दया के नज़रिये का प्रतीक है।

उन्होंने कहा, “मैं वास्तव में खुश हूं कि यह सेंटर खुल रहा है, जो न्यूरोडिवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने के लिए समय की आवश्यकता है। इन लोगों के लिए लाइफ स्किल्स और इंडिपेंडेंट लिविंग पर केंद्रित एक स्ट्रक्चर्ड लेकिन फ्लेक्सिबल लर्निंग माहौल ढूंढना महत्वपूर्ण है। न सिर्फ इन बच्चों के लिए, बल्कि समाज में इन बच्चों और बड़ों के लिए स्वीकार्यता और जगह पाना भी अनिवार्य है। मुझे यकीन है कि सेंटर असंख्य जिंदगियों पर सकारात्मक प्रभाव डालेगा।”

काम के मोर्चे पर, वर्सेटाइल एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म ‘मिसेज’ की रिलीज का इंतजार कर रही है, जो मलयालम फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ की रीमेक है। आरती कदव निर्देशित फिल्म पहले से ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर धूम मचा रही है। हाल ही में इसे हवाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2024 में भी शोकेस किया गया था।

LEAVE A REPLY