पुणे फैशन वीक में ज़रीन खान ने अर्चना कोचर के कलेक्शन में जोड़ा ग्लैमर!

0
93

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपनी खूबसूरती और स्टाइल के लिए मशहूर एक्ट्रेस जरीन खान ने हाल ही में पुणे फैशन वीक में रैंप वॉक किया। एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट कलेक्शन ‘फूलों के बारात’ के लिए डिजाइनर अर्चना कोचर की प्रेरणा बन गईं। ज़रीन को पेस्टल फ्लोरल लहंगे में रैंप वॉक करते देखा गया, जो क्रुएल्टी फ्री और नॉन-वायलेंट सिल्क अहिंसा सिल्क से बना था। डिज़ाइन में इंडियन आर्किटेक्चर से जियोमेट्रिक सिम्बल्स के एक ट्विस्ट के साथ स्वदेशी वनस्पतियों और जीवों को शामिल किया गया था। एक्ट्रेस अपने खूबसूरत आउटफिट के साथ सॉफ्ट मेकअप लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कलेक्शन में पेस्टल कलर्स में ट्रेडिशनल क्राफ्टमैनशिप और कंटेम्पररी एस्थेटिक्स का ब्लेंड दिखाया गया है, जो कोचर की सिग्नेचर स्टाइल को दर्शाता है, जो ट्रेडिशन को मॉडर्निटी के साथ सहजता से जोड़ता है।

अपने रैंप अनुभव के बारे में बात करते हुए ज़रीन ने कहा, “रैंप पर चलना हमेशा थोड़ा घबराहट भरा होता है। मुझे अभी भी रैंप पर जाने से पहले घबराहट होती है। लेकिन मैं अर्चना की इस ऑउटफिट में बहुत आत्मविश्वास महसूस कर रही हूं, जो न सिर्फ स्टनिंग है बल्कि मेरे पूरे लुक को निखारता है। मैं एक प्रिंसेस की तरह महसूस करती हूं। मैं अर्चना के काम की फैन हूं और इस ऑउटफिट पर उनकी जटिल डिजाइनिंग वास्तव में सराहनीय है। ऐसे शानदार कलेक्शन के लिए शोस्टॉपर के रूप में रनवे की शोभा बढ़ाना मेरे लिए एक प्रिवलेज है, जिससे मैं वास्तव में बहुत सारे ऑउटफिट खुद ओन करना चाहती हूँ।”

पुणे फैशन वीक में ज़रीन खान और अर्चना कोचर के बीच इस कोलैबोरेशन ने क्रिएटिविटी, इनोवेशन और इंडियन कूटूर का जश्न मनाया, जिसने फैशन एनथुसीएस्ट और इंडस्ट्री इनसाइडर्स को समान रूप से आकर्षित किया। काम के मोर्चे पर, ज़रीन की पाइपलाइन में कुछ प्रोजेक्ट हैं, जिनकी वह जल्द ही घोषणा करेंगी।

LEAVE A REPLY