एक्टर सोनू सूद ने फैंस को दिखाई मज़ेदार और रोमांचक वीडियो की एक झलक!

0
201

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। हाल ही में, एक्टर सोनू सूद हमें पहाड़ों के जरिये एक रोमांचक एडवेंचर पर ले गए, जहां नेचर की खूबसूरती के साथ ही एक हेल्थी और एडवेंचर्स लाइफस्टाइल के प्रति उनका समर्पण भी दिखाया गया।

पहाड़ियों की चोटियों के बीच इंजन की गर्जना के साथ, सोनू सूद फिटनेस के साथ एड्रेनालाईन-पंपिंग एडवेंचर का मिश्रण करते हैं। चुनौतीपूर्ण ऊंचाइयों पर पहाड़ी लैंडस्केप की सुंदरता के साथ एक हेल्थी लाइफस्टाइल के प्रति सोनू अपनी प्रतिबद्धता को एक फिटनेस एनथुसीएस्ट के रूप में प्रकट करते हैं। हर ट्विस्ट और टर्न फिट रहने के रोमांच का प्रतीक है।

यह वीडियो सिर्फ एक जॉयराइड नहीं है; यह सोनू सूद के एडवेंचर और फिटनेस के प्रति समर्पण का प्रमाण है। इस वीडियो के जरिये सोनू एडवेंचर और वेलबीइंग दोनों में नई ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए लचीलेपन को दर्शाते हैं।

आपको बता दें कि सोनू सूद ने “फतेह” की शूटिंग पूरी कर ली है। ज़ी स्टूडियो के साथ सोनू के शक्ति सागर प्रोडक्शंस का यह साथ में पहला को-प्रोडक्शन है। यह फ़िल्म दर्शकों को पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स और एक्सोटिक लोकेशन्स के साथ एक दिलचस्प फिल्म यात्रा का वादा करती है। फ़तेह 2024 में रिलीज़ के लिए तैयार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

LEAVE A REPLY