एक्ट्रेस ज़रीन खान ने मुंबई के त्योहारों के प्रति अपना स्नेह दर्शाया!

0
248

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बॉलीवुड स्टार जरीन खान ने भारत के विविध सांस्कृतिक त्योहारों के प्रति अपने गहरे संबंध का खुलासा किया!

प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान को न केवल उनकी ऑन-स्क्रीन प्रतिभा के लिए बल्कि भारत की विविध सांस्कृतिक त्योहारों के प्रति उनके गहरे जुड़ाव के लिए भी जाना जाता है। मुंबई का हिस्सा होने के नाते, वह अटूट उत्साह के साथ हर त्योहार का बेसब्री से इंतजार करतीं हैं।

कई मुंबईकरों की तरह ज़रीन खान भी उत्सवों में सक्रिय रूप से भाग लेती हैं। वह अपने उत्सवों को केवल बॉलीवुड के ग्लैमर तक ही सीमित नहीं रखती बल्कि हर त्योहार की परंपराओं और रीति-रिवाजों में पूरी तरह घुल मिल जातीं हैं।

ज़रीन खान ने कहा: “मुंबई का हिस्सा होने के नाते, जब भी कोई त्योहार आता है तो मेरा दिल उत्साह से भर उठता है। मुंबई एक ऐसा शहर है जो कभी न सोता है और न ही जश्न मनाना बंद करता है। गणेश चतुर्थी एक ऐसा समय है जब शहर का हर कोना भक्ति और भाव से जीवंत हो उठता है। मैं वास्तव में पूरे मन से इस पर्व का और स्वादिष्ट मोदक का आनंद लेती हूं, जो मुंबई की गणेश चतुर्थी को वास्तव में अद्वितीय बनाते हैं।”

गणेश चतुर्थी का आगाज़ कल यानी मंगलवार से अगले दस दिन तक मुंबई एवं महाराष्ट्र में धूमधम से होगा। जरीन खान का मुंबई के समारोहों के प्रति सच्चा प्यार हम सभी को उस खुशी, विविधता और एकता को अपनाने की याद दिलाता है, जो त्योहार हमारे जीवन में लाते हैं।

LEAVE A REPLY